मूंडापांडे में बिना पंजीकरण के चल रहा काव्यांजलि नर्सिंग होम

Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद । स्वास्थ विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत कहें या फिर जानकारी ना होना लेकिन कड़वा सच यही है कि स्वास्थ विभाग के आला अधिकारियों के चंद कदमों की दूरी पर अवैध नर्सिंग होम संचालित है।

जी हां, और यह नर्सिंग होम मूंढापांडे में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से चंद कदमों की दूरी पर चल रहा है। ऐसे में क्या अब यह मान सकते हैं कि इसकी जानकारी स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को नहीं लेकिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर अशरफ अली (एमओआईसी) का यही कहना है।

तो आइए हम आपको बताते हैं इस नर्सिंग होम का नाम और इसका नाम है काव्यांजलि नर्सिंग होम जो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की तरफ को मुड़ने से पहले ही जगराम ठाकुर के दो मंजिला मकान में संचालित है। इसमें सिर्फ मरीज ही नहीं देखे जाते बल्कि भर्ती भी किए जाते हैं और खास बात यह है कि यह नर्सिंग होम मुख्य चिकित्सा अधिकारी के यहां पंजीकृत भी नहीं है।

इस संबंध में लव इंडिया ने मरीज देख रहे डॉक्टर से बातचीत करनी चाहिए तो ठंड के मौसम में भी पसीना आ गया और नर्सिंग होम रामपुर के डॉक्टर इस्लाम द्वारा संचालन करना बताया लेकिन बात कराने से इनकार कर दिया। खुद ही फोन मिलाया और कहा कि आप अपना नंबर दीजिए। डॉक्टर साहब खबर के लिए अपना वर्जन दे देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *