पीस कमेटी की पहली ही बैठक में हयातनगर थानाध्यक्ष कर्मपाल सिंह ने कम शब्दों में कह दिया बहुत कुछ

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। थाना हयातनगर में 6 दिसंबर और निकाय चुनाव को लेकर पीस कमेटी की एक बैठक का थाना परिसर हयातनगर में आयोजन किया गया। बैठक में नए थाना अध्यक्ष कर्म सिंह पाल को थाना हयातनगर का चार्ज लेने के उपरांत पहली बैठक का आयोजन किया गया जिसमें बैठक में मौजूद सभी गणमान्य नागरिक और पीस कमेटी के लोगों का थाना अध्यक्ष परिचय कराया गया उसके बाद जिन लोगों की जो समस्या थी उन्होंने थाना अध्यक्ष के सामने रखी।

थाना अध्यक्ष कर्म सिंह पाल ने बेधड़ कहा किसी को भी किसी तरह की कोई नई परंपरा नहीं डालने दी जाएगी और ना ही किसी तरह की शांति भंग करने की कोशिश करने वाले लोगों के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई की जाएगी बाकी जो किसी की कोई समस्या हो तो उसको अवगत कराएं उसका तुरंत निस्तारण किया जाएगा आप सभी लोगों से अपील है कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखें और शांति व्यवस्था के लिए पूरा पूरा सहयोग भी करें। थाना हयातनगर पुलिस आपकी सेवा के लिए तत्पर हमेशा तैयार है और मेरी तरफ से आपको पूरा पूरा सहयोग मिलेगा।

बैठक में पूर्व नगर अध्यक्ष भाजपा सुरेश अटल जयप्रकाश गुप्ता नीरज बजाज नवरत्न वार्ष्णेय संजय एस मुकर्रम भाई विपिन गुप्ता गणेश शर्मा मंडल अध्यक्ष भाजपा सिद्ध पीठ पातालेश्वर मंदिर के महंत जुगल किशोर मिश्रा आरिफ मेंबर तथा ग्रामीण क्षेत्रों से आए समस्त धर्म गुरुओं और ग्राम प्रधान तथा पीस कमेटी और क्षेत्र के संभ्रांत लोग बैठक में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *