बीस लाख रुपए जमा न करने पर बकायेदार को भेजा जेल

Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण शिक्षा-जॉब

लव इंडिया,संभल/चन्दौसी। तहसीलदार चन्दौसी मोनालिसा जौहरी ने जब से तहसील चन्दौसी का चार्ज लिया है तब से वह लगातार अवैध कब्जेदारों खनन माफियाओं पर कार्यवाही कर रही है तथा राजस्व वसूली का अभियान चलवा कर राजस्व वसूली करवा रही है।

तहसीलदार चन्दौसी आज सुबह आठ बजे राजस्व वसूली हेतु अमीनो को साथ लेकर फील्ड में स्वयं पहुँच गयी। जहाँ पर प्रथमा बैंक यू.पी. ग्रामीण बैंक के बीस लाख के बाक़ीदार सुधीर कुमार पुत्र राजेन्द्र प्रताप सिंह निवासी ग्राम रायपुर कला तहसील चन्दौसी को तहसीलदार ने सुबह 08:00 बजे ही उसके घर पर जाकर पकड़ लिया और अपने हमराहो से उसको पकड़वाकर तहसील ले आयी जहाँ पर उसको तहसीलदार ने स्वयं जेल में बंद कर दिया। तहसीलदार का सख्त रवैया देख बाक़ीदारो व अधीनस्थों में हड़कंप मच गया।

तहसीलदार चंदौसी मोनालिसा जौहरी के द्वारा बाक़ीदारो को जेल भेजे जाने पर बाक़ीदारो में डर का माहौल बन गया। तहसीलदार मोनालिसा जौहरी की त्वरित कार्यवाही की क्षेत्र की जनता जमकर प्रसंशा कर रही है। क्षेत्र की जनता का कहना है कि त्वरित कार्यवाही करने वाली तेज तर्रार तहसीलदार पहली बार चन्दौसी तहसील में आई है। इस मौके पर संग्रह अमीन सुधीर कुमार, सुशील चौधरी, दीपक कपूर आदि उपस्थित रहे।

तहसीलदार मोनालिसा जौहरी ने बताया कि राजस्व वसूली में लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नही की जाएगी। यदि बाक़ीदार बकाया जमा नही करेगा तो गिरफ्तारी वारंट जारी कर जेल भेजने की कार्यवाही अमल में लायी जाएगी तथा संबंधित की संपत्ति को कुर्क कर बकाया वसूल किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *