लव जिहादी आफताब को हो फांसी की सजा: बबीता शर्मा

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया,संभल। विश्व हिंदू परिषद, मातृशक्ति की बैठक में लव जिहाद करने वाले आफताब को फांसी की सजा देने की पुरजोर मांग की गई।मुख्य बाजार में स्थित रामबाबू शर्मा के निवास पर आयोजित विश्व हिंदू परिषद, मातृशक्ति की बैठक में सर्वप्रथम भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण किया गया।

तत्पश्चात विश्व हिंदू परिषद के विभाग प्रचार प्रमुख अजय कुमार शर्मा ने दीप प्रज्वलित करके बैठक प्रारंभ की। मुख्य वक्ता एवं भाजपा नेत्री बबीता शर्मा ने कहा कि निर्मम हत्यारे आफताब जिसने मासूम बच्ची श्रद्धा को अपने जाल में फसाकर उसकी क्रूर हत्या की। ऐसे जघन्य से जघन्यतम अपराध करने वाले आफताब को यथाशीघ्र फांसी की सजा होनी चाहिए।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि हिंदू कन्याओं को विधर्मी पर भरोसा करने से बाज आना होगा वरना अंत आफताब और श्रद्धा की कहानी जैसा होना ही तय है। विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय समिति के सदस्य प्रिंस गौड़ ने कहा कि हम सभी को अपने समाज में घरों में मंदिरों में छोटी-बड़ी बैठकों में लव जिहाद से सतर्क रहने के संदेश देने होंगे।

विश्व हिंदू परिषद के विभाग प्रचार प्रमुख अजय कुमार शर्मा ने कहा कि भोली-भाली लड़कियां जो अपने माता-पिता पर विश्वास ना करके एक अजनबी पर विश्वास करके अपनी जिंदगी को अंधेरे कुएं में धकेल देती हैं। ऐसे उदाहरण से उन्हें सबक लेना होगा कि उनके जीवन का हित उनके माता-पिता ही सोच सकते हैं। अपने माता-पिता और घर में बड़ों पर विश्वास रखने से ही लव जिहाद को रोका जा सकता है। उन्होंने अभिभावकों से आग्रह किया कि अपने बच्चों को प्रतिदिन समय दिया करें।

बैठक में शारदा शर्मा मनीषा बासनी पूनम बासनी, शताक्षी शर्मा, विनीता शर्मा, मीनू शर्मा, रुचि वार्ष्णेय, आरती वर्मा, श्वेता वर्मा, किरण शर्मा, श्वेता शर्मा, अनुआदि अनेक बहनों ने विचार व्यक्त किए। बैठक की अध्यक्षता विश्व हिंदू परिषद के विभाग प्रचार प्रमुख अजय कुमार शर्मा ने की। तथा संचालन प्रिंस गौड़ ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *