पाठशाला से ट्रॉनिका सिटी तक टार्च से तलाशा हाईवे, लेकिन मिले सिर्फ गढ्ढे

Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी

गाजियाबाद/ बागपत। दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाईवे 709 बी की तलाश में मोदी जी के साथ बागपत लोकसभा से पूर्व सांसद प्रत्याशी सुभाष चंद कश्यप लालटेन लेकर बागपत जनपद की खेकड़ा तहसील पाठशाला से पैदल मार्च करते हुए गाजियाबाद जनपद के लोनी तहसील के ट्रॉनिका सिटी तक हाईवे को तलाश किया लेकिन नहीं मिला।

पूर्व सांसद प्रत्याशी सुभाष चंद कश्यप बागपत लोकसभा 2014 निर्दलीय ने बताया कि देश की संसद से मात्र 40 किलोमीटर दूर बागपत जनपद की आज भी विकास के नाम पर घोषणाएं होती जरूर है, लेकिन बुरी दुर्दशा है। देश की संसद से गाजियाबाद जनपद की लोनी तहसील मात्र लगभग 25 किलोमीटर और जनपद बागपत मात्र 40 किलोमीटर है। उसके बावजूद भी दोनों जगह का विकास आज तक नहीं हुआ पिछली सरकार को कोसते हुए मोदी जी और क्षेत्रीय सांसद बागपत लोकसभा कहते थे कि पिछली सरकारों ने पाद पाद के नेशनल हाईवे पर लूट के अलावा और कुछ नहीं किया।

अगर कोई मरीज की एंबुलेंस दिल्ली की तरफ बढ़ रही है तो वह शायद ही किसी हॉस्पिटल तक पहुंच पाती हो। ऐसी हालत हमारे भाजपा के लोग कहते थे लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी की देश में 8 साल से सरकार है और गाजियाबाद बागपत दोनों लोकसभा में भाजपा के एमपी है साथ ही दोनों तरफ दोनों सांसद मंत्री भी रहे हैं। उसके बावजूद भी दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाईवे की हालत बागपत जनपद की खेकड़ा तहसील से गाजियाबाद जनपद की लोनी तहसील तक दयनीय हालत में है। यहां तक की दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाईवे 709 बी को बनाने के नाम पर सिर्फ अड्डे को दिए गए और सर्विस रोड भी खत्म कर दिया गया बड़े वाहन तो छोड़ो पैदल चलना भी दूभर है। इसलिए आज पूर्व सांसद प्रत्याशी सुभाष चंद्र कश्यप बागपत लोकसभा 2014 निर्दलीय खेकड़ा तहसील से पैदल मार्च करते हुए गाजियाबाद जनपद की लोनी तहसील के ट्रॉनिका सिटी थाना तक पहुंचे। जहां पर ट्रॉनिका सिटी थाना इंचार्ज को ज्ञापन देकर पैदल मार्च को समाप्त किया गया जिसमें मोदी जी को और परिवहन मंत्री गडकरी साहब को को जल्द से जल्द बनाने की मांग करी गई अगर 1 सप्ताह के अंदर नहीं बनता सर्विस रोड नहीं बनता यहां पर इस हाईवे पर धरना प्रदर्शन शुरू किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *