हिंदू जागृति मंच फिल्म ‘दी केरल स्टोरी’ दिखाने की व्यवस्था करेगा : अजय शर्मा

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, संभल। मुरादाबाद में जाकर द केरल स्टोरी फिल्म दिखाने की व्यवस्था हिंदू जागृति मंच की ओर से की जाएगी। मातृशक्ति से अधिक से अधिक संख्या में चलने का आग्रह रहेगा। ऐसा संगठन ने तय किया है। ज्ञानदीप मंदिर में हिंदू जागृति महिला मंच एवं युवा मंच की संयुक्त बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि 20 मई शनिवार को अपराहन में मुरादाबाद चलकर द केरल स्टोरी फिल्म दिखाई जाएगी। हिंदू जागृति मंच के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा ने कहा कि द केरल स्टोरी फिल्म देखने के लिए मातृशक्ति से चलने का विशेष आग्रह रहेगा।

उन्होंने बताया कि फिल्म देखने दिखाने के लिए जितनी संख्या भी होगी। उन्हें वाहन व्यवस्था निशुल्क प्रदान की जाएगी। उन्होंने बताया कि द केरल स्टोरी के माध्यम से समाज में घटित होने वाली सच्ची घटनाओं का जिक्र वास्तव में समाज को जागरूक करने वाला है। ऐसी पिक्चर बनाने वाले धन्यवाद के पात्र तो है ही। लेकिन ऐसी फिल्मों को देखने और दिखाने की व्यवस्था करने वाले भी समाज, राष्ट्र और धर्म के चिंतक हैं।

प्रदेश महामंत्री सुबोध कुमार गुप्ता ने हिंदू जागृति महिला मंच के सभी सदस्यों से विशेष आग्रह किया कि अधिक से अधिक संपर्क करते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में फिल्म देखने के लिए मातृशक्ति को ले जाने की व्यवस्था करें। उन्होंने नरौली से राजेश कुमार गुप्ता तथा संभल से वैभव गुप्ता एवं पंकज सांख्यधर को दिन, समय तय करने, टिकट बुक करने, वाहन व्यवस्था सहित सभी व्यवस्थाएं पूर्ण करने की जिम्मेदारी सौंपी।

बैठक में मीनू रस्तोगी, सरिता गुप्ता, सुनीता यादव, सीमा आर्य, आशा गुप्ता, विकास कुमार वर्मा, सुभाष चंद्र मोगिया, श्याम शरण शर्मा, सुभाष चंद्र शर्मा, अतुल कुमार शर्मा, भरत मिश्रा, राजेंद्र सिंह गुर्जर, गंगा रानी रस्तोगी, विनोद कुमार अग्रवाल, संतोष कुमार गुप्ता, अरविंद शंकर शुक्ला, वैभव छाबड़ा आदि ने विचार व्यक्ति किए और हिंदू जागृति मंच द्वारा लिए गए फिल्म दिखाने के निर्णय को सार्थक और उपयुक्त बताया। बैठक की अध्यक्षता नेहा मलय ने की और संचालन शालिनी रस्तोगी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *