जिगर फेस्टिवल के नाम पर बॉलीवुड का नाम इस्तेमाल करके महानगर वासियों को धोखा दे रहे हैं आयोजक

India Uttar Pradesh

लव इंडिया, मुरादाबाद। सूफी इस्लामिक बोर्ड के राष्ट्रीय प्रवक्ता व प्रख्यात साहित्यिक संस्था गज़ल अकादमी (रजिस्टर्ड) के सचिव शायर कशिश वारसी ने प्रेस को जारी एक बयान मे जिला प्रशासन से अपील की है कि वह जिगर फेस्टिवल के नाम पर मासूम बच्चों का जो शोषण किया जा रहा है। जिला प्रशासन उसे बंद कराएं। आयोजक बॉलीवुड का नाम इस्तेमाल करके महानगर वासियों को धोखा दे रहे हैं और हर प्रतिभागी से 500 रू की वसूली कर रहे हैं।

कशिश के अनुसार क्योंकि यह व्यक्ति 5 वर्ष पूर्व भी इसी तरह से शहर ए जिगर वासियों को जिगर मुरादाबादी के नाम पर धोखा देकर जा चुका है। इसी तरह के बड़े बड़े ऐलान जिगर फेस्टिवल के नाम पर किए गए थे और तीन कार्यक्रम करा कर यहां से रफूचक्कर हो गए थे पैसा इकट्ठा करके अब इस व्यक्ति ने मासूम बच्चों को बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम हर प्रतिभागी से 500 रुपया वसूल कर रहा है, जो मनोरंजन कर के दायरे में आता है जो कार्यक्रम प्रायोजक के जरिए कराया जा रहा है तो फिर बच्चों के साथ यह लूट क्यों 5 वर्ष पूर्व मुशायरे के अंदर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी एक शायर ने अपमान किया था।

जिला प्रशासन खुफिया तंत्र द्वारा जांच कराएं के महानगर वासियों से कितने रुपए का चंदा किया जा चुका है। 5 वर्ष पूर्व यह व्यक्ति एक विवादित मॉडल को भी लेकर आया था जिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिगर मुरादाबादी का अपमान किया था और यह कहा था कि मैं महानगर में जिगर मुरादाबादी का परिचय कराने आई हूं जिसका अपना परिचय कुछ नहीं विश्व विख्यात शायर जिगर मुरादाबादी को उनके शहर में परिचय करा रही थी जो जिगर मुरादाबादी का खुला अपमान था और जिस पर हंगामा भी हो गया था और यह कार्यक्रम ठगी का शिकार हुआ था। गत 5 वर्ष पूर्व भी इस व्यक्ति द्वारा मुरादाबाद में चंदा किया गया था और अब वरिष्ठ अधिकारियों, कलाकारों, और बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर महानगर में एक बार दोबारा महानगर वासियों को धोखा दिया जा रहा है जिला प्रशासन खुफिया विभाग द्वारा इसकी जांच करा कर कानूनी कार्रवाई करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *