MIT World School: स्कूल में एक रात बिताकर जीवन का सबसे अच्छा समय बिताया छात्रों ने

Uncategorized

लव इंडिया, मुरादाबाद। एमआईटी वर्ल्ड स्कूल ने 22 दिसंबर को कक्षा 1 से 7 तक के छात्रों के लिए एक दिवसीय रात्रि शिविर का आयोजन किया है।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ हुई जो एमआईटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष वाई पी गुप्ता, श्रीमती अनीता गुप्ता, श्रीमती अनुभा गुप्ता, कोषाध्यक्ष नीरज कुमार अग्रवाल, राहुल गुप्ता और अन्य ट्रस्ट सदस्यों के द्वारा किया गया। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती मंजुला काम्बोज ने सभी अतिथियों का पुष्प भेंट कर स्वागत किया।

मंच का संचालन श्रुति गोयल मैंम के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने भजन और शिव तांडव के द्वारा इस शाम को और भी यादगार बना दिया। टिमटिमाते तारे साफ आसमान ठंडी हवा और सहपाठियों का साथ, छात्रों ने स्कूल में एक रात बिता कर अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिताया। छात्रों ने विद्यालय में तरह-तरह की गतिविधियों में भाग लिया और आनंद का अनुभव किया।

विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती मंजुला काम्बोज जी ने न केवल अलाव जलाकर, बल्कि अपनी प्रेम पूर्ण और दयालु उपस्थिति से भी ठंडी शाम में गर्माहट जोड़ दी। सभी विद्यार्थियों के साथ घुल-मिल गई और उनके साथ नृत्य भी किया। 23 दिसंबर की सुबह ताजा नाश्ते के साथ शिविर का समापन हुआ। अध्यक्ष एवं ट्रस्ट सदस्यों के द्वारा विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।यह सभी विद्यार्थियों के लिए एक यादगार अनुभव और हमेशा याद रखने योग्य कार्यक्रम रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *