ऑल इंडिया स्माल एवं मीडियम न्यूजपेपर्स फेडरेशन की यूपी कॉन्फ्रेंस दोपहर 1 से

India Uncategorized Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब
राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम सीनियर पीसीआई मेंबर, गुरिंदर सिंह

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। पत्रकार भाइयों, नमस्कार। 22 नवंबर 2023 दिन बुधवार आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि मुरादाबाद जिले में पहली बार ऑल इंडिया स्माल एवं मीडियम न्यूजपेपर्स फेडरेशन की यूपी कॉन्फ्रेंस (UP Conference of All India Small and Medium Newspapers Federation) हो रही है। इसलिए भूल मत जाना और दोपहर एक बजे कलेक्ट्रेट स्थित आई एम ए भवन (MA building at Collectorate) में पहुंचे और केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों के बारे में जानें।

राष्ट्रीय महासचिव,अशोक नवरतन

जी हां, ऑल इंडिया स्माल एवं मीडियम न्यूजपेपर्स फेडरेशन की यूपी कॉन्फ्रेंस में मुख्य अतिथि यूं तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, प्रदेश के माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी होंगी। लेकिन, सबसे खास यह है कि इस यूपी कॉन्फ्रेंस में उत्तर प्रदेश सूचना एवं जनसंपर्क निदेशालय के मीडिया निर्देशक दिवाकर खरे भी आ रहे हैं। …और यही खरे जी आप और हम सबके लिए महत्वपूर्ण होंगे क्योंकि वह माननीय मुख्यमंत्री इलेक्ट्रॉनिक मीडिया सेल के प्रभारी भी है और उनका एक-एक शब्द हम इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वालों के लिए बहुमूल्य और मार्गदर्शक होगा।

यूपी स्टेट प्रेसिडेंट, जाफरी आसिफ विक्रांत

इसके अलावा, कॉन्फ्रेंस में शिक्षक विधायक डॉक्टर जयपाल सिंह व्यस्त और शिक्षक विधायक हरि सिंह ढिल्लो के अलावा भारतीय प्रेस परिषद के सदस्य श्याम सिंह पवार और एलसी भारतीय, सीएमपीसी के सदस्य सुधीर पांडा, जिलाधिकारी मुरादाबाद मानवेंद्र सिंह के अनमोल वचन सुनने को मिलेंगे। इतना ही नहीं, ऑल इंडिया स्माल एवं मीडियम न्यूजपेपर्स फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरिंदर सिंह, राष्ट्रीय महासचिव अशोक नवरत्न, प्रदेश अध्यक्ष आसिफ जाफरी, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश गोयल और आशीष शर्मा भी पत्रकारिता के नए मापदंडों से अवगत कराएंगे।

नीरज कुमार गुप्ता, यूपी स्टेट महासचिव

और सबसे खास यह है कि इस पूरी कांफ्रेंस के आयोजक दैनिक सुनहरा तीर समाचार पत्र के संपादक नीरज गुप्ता है जो अपने शहर मुरादाबाद के जाने वाले वरिष्ठ पत्रकार हैं और ऑल इंडिया स्माल एवं मीडियम न्यूजपेपर्स फेडरेशन के उत्तर प्रदेश के महासचिव भी हैं। इसलिए भी आपका दायित्व अधिक है क्योंकि पहली बार आपके शहर में एक दो नहीं बल्कि अनेक वरिष्ठ पत्रकार आ रहे हैं और वह भी हमारे मार्गदर्शन और अधिकारों के लिए इसलिए देर मत कीजिए और आई एम ए भवन पहुंचे, समय भी याद रखना… दोपहर एक बजे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *