Viral Video: जब भक्तों को आशीर्वाद देने वाले महंत ने की गुंडई तो देखी क्या हुआ

Uncategorized

बरेली। आंवला तहसील के मनौना धाम के महंत की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मनौना धाम के महंत ओमेंद्र सिंह चौहान महिला को पीटते, ठेले फेंकेते व दुकानदारों से की मारपीट करते दिखाई दे रहे है। वायरल वीडियो दो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

आपको बता दे कि आंवला तहसील के मनौना गांव में खाटू श्याम जी का मंदिर है। जहां प्रतिदिन देश दुनियाभर से लाखो श्रद्धालु दर्शन के लिए आते है। हालंकि महंत के डर से किसी ने भी मारपीट की शिकायत पुलिस से नहीं की है।

वायरल वीडियो में महंत ओमेंद्र चौहान तांडव करते दिखाई दे रहे है। जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जिस जमीन पर बाबा खाटू श्याम का मंदिर स्थित है वह जमीन महंत ओमेंद्र सिंह चौहान की है। वहां लगने वाली अस्थाई और स्थाई दुकानों से महंत ओमेंद्र सिंह चौहान प्रति माह शुल्क लेते हैं।

बताते हैं कि कुछ ठेले और दुकान वाले बिना शुल्क दिए वहां पर अपना कारोबार कर रहे थे। जिस पर उन्होंने आपत्ति जताई और ठेले वालों के विरोध करने पर उन्होंने वहां लगे अस्थाई और स्थाई कुछ दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया और मारपीट की। वायरल वीडियो की लव इंडिया नेशनल पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *