मसाज सेंटर की मालकिन सहित दो युवतियां व युवक को अनैतिक देह व्यापार में पकड़ा

Uncategorized

रुद्रपुर : ऊधमसिंह नगर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट द्वारा लगातार छापेमारी की कार्रवाई जारी है, इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर प्रभारी एएचटीयू उधम सिंह नगर टीम ने सिविल लाइन रुद्रपुर में यूनेकस सैलून मसाज सेंटर में छापेमारी की तो मसाज सेंटर की मालकिन सहित तीन युवतियों व एक युवक को अनैतिक देह व्यापार करते हुए पाया गया। छापेमारी के दौरान एक युवक मौका पाते ही फरार हो गया वही तीन युवतियों को रेस्क्यू किया गया।

वहीं, मसाज सेंटर के कमरों व कूड़ेदान में आपत्तिजनक सामग्री पाई गई। इसके अलावा मसाज सेंटर के एंट्री रजिस्टर में किसी कस्टमर का नाम अंकित नहीं पाया गया और न ही मसाज सेंटर में कार्य करने वाली युवतियों के कोई पुलिस सत्यापन व मसाज थेरेपिस्ट का डिप्लोमा रजिस्टर पाया गया। यहां से 4 मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, दो आधार कार्ड 40हजार रुपए व आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस ने पूछताछ की तो तीन अन्य युवतियों द्वारा बताया गया कि वह काफी गरीब व बेसहारा हैं, जिस कारण पैसों के लिए मसाज सेंटर में काम कर रही हैं। मसाज स्पा सेंटर की मालकिन द्वारा उन्हें कोई सेलरी नहीं दी जाती है। जबरदस्ती कस्टमर के साथ अनैतिक कार्य करने के लिए कहा जाता है।

विरोध करने पर मसाज सेंटर से निकाल देने की धमकी दी जाती है,जिनमें से एक युवती ने खुद को फरीदाबाद हरियाणा की निवासी व माता पिता की मृत्यु होना तो वहीं दूसरी व तीसरी युवती द्वारा काफी गरीब व खुद को दक्षिण दिल्ली व नेपाल का होना बताया गया। पुलिस ने इन तीनों तिथियों को यहां से लक्ष्य होना दर्शाया है, इनकी काउंसिलिंग की जाएगी। वहीं मसाज सेंटर की मालकिन सहित तीन युवतियों व युवक को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *