DIAMOND HOSPITAL: सबकुछ गोलमाल के साथ ही नाम बड़े और दर्शन छोटे

खाना-खजाना

लव इंडिया, मुरादाबाद। रामपुर रोड पर मूंढापांडे- मनकरा मोड़ पर धर्मकाटे के पास DIAMOND HOSPITAL संचालित है और इसमें सब कुछ गोलमाल होने के कारण नाम बड़े और दर्शन छोटे की कहावत चरित्रार्थ हो रही है।

DIAMOND HOSPITAL में यूं तो 24 घंटे EMERGENCY सेवाएं सातों दिन उपलब्ध हैं और यहां हर तरह के रोग का इलाज हो रहा है। हॉस्पिटल के बाहर मरीजों को आकर्षित (गुमराह) करने के लिए डॉ. प्रमेन्द्र घनवरे (M.B.B.S,M.D)डॉ. आरिफ रसूल (MBBS, MS), डॉ. मेहरीन खान (M.B.B.S. (GYNO) और डॉ. पंकज मौर्य (MD) के नाम लिखे हैं। जबकि सच्चाई यह है कि डायमंड हॉस्पिटल को जमाल पाशा द्वारा संचालित किया जा रहा है जो खुद को डॉक्टर बताते हैं लेकिन उनके पास किसी भी तरह का चिकित्सा सेवा का याद डॉक्टरी का कोई प्रमाण नहीं है।

इतना ही नहीं डायमंड हॉस्पिटल अभी तक मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में पंजीकरण नहीं है अर्थात सबकुछ गोलमाल है और मरीजों को आकर्षित करने के लिए एमबीबीएस डॉक्टरों के नाम लिख दिए गए और इन्हीं की आड़ में यहां पर गर्भवती महिलाओं के इलाज के नाम पर गर्भपात का धंधा भी चल रहा है। सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि यह अवैध हॉस्पिटल स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी के संरक्षण में संचालित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *