भाजपा के 10साल के शासन में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर, 400 का सिलेंडर 1200 का हो गया

India Uttar Pradesh युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ नजरुद्दीन मलिक ने इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में मंगलवार को प्रेसवार्ता कर गठबंधन के प्रत्याशी कुंवरानी रुचिवीरा गुप्ता को जिताने की जनता से अपील की और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा । लोकसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा के संकल्प पत्र को आम आदमी पार्टी ने जुमला पत्र बताया।

प्रेसवार्ता करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ नजरुद्दीन मलिक ने कहा भाजपा के संकल्प पत्र से महंगाई.बेरोजगारी और किसानों की एमएसपी गायब है.भाजपा की पिछली घोषणाएं जमीन पर आज तक नहीं आ पाई. भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव में संकल्प पत्र में वादा किया था, 20 करोड़ नौकरियां, काला धन, 15लाख रुपए.किसानों की आय दोगुनी.सभी को पक्का मकान का मोदी जी का वादा क्या हुआ ? भाजपा के 10 साल के कार्यकाल में महंगाई चरम पर है . 400 का सिलेंडर 1200 का हो गया. आटा, दाल दूध तेल पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। उद्योगपतियों को लूट की छूट है आम आदमी बेहाल है ।

जिलाध्यक्ष मलिक साहब ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लगी है, फर्जी मुकदमे लगाकर विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है.चुनाव के वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया, उनको जेल में डालकर प्रचार करने से रोका गया. भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की हत्या की है । जनता जेल का जबाब वोट से देगी।

आप जिलाध्यक्ष ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शासनकाल में ईंधन और दवाओं की कीमतें काफी बढ़ गई हैं। पीएम मोदी के कार्यकाल में.बेरोजगारी 42 वर्षों में सबसे अधिक हो गई। किडनी की बीमारियों, कैंसर और तपेदिक की दवाओं की लागत भी काफी बढ़ गई।”अग्निवीर योजना से युवाओं को धोखा दिया गया था। भाजपा सरकार में नौजवानों को रोजगार मांगने पर लाठियां मिली हैं .

साथ ही आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव शिवकुमार राय ने कहा कि 2024 के चुनाव में गलती से भी भाजपा को वोट न चला जाए अगर भाजपा को वोट दिया तो चुनाव जीतने के बाद भाजपा सरकार संविधान को बदल देगी और तानाशाही का राज होगा इसलिए जनता से अपील करता हूँ कि भारी मतों से गठबंधन के प्रत्याशी रुचिवीरा जी को विजयी बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *