परमेश्वर लाल सैनी को सांसद बनाने का संकल्प लिया लोगों ने

India Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। सम्भल लोकसभा की संभल विधानसभा के हयात नगर मंडल के सिहोरी, फत्तेपूर उत्तमा, अल्लीपुर, चंदायन,सिकंदरपुर, हसनपुर, गोविंदपुर, आलम सराय, मंडी किशन दास, पीला खदाना , चौधरी सराय, लाडम सराय, सरायतरीन हयात नगर आदि में भ्रमण व नुक्कड़ बैठक हुई।

इसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री परमेश्वर लाल सैनीजी ने कहा कि अबकी बार कमल के फूल पर मोहर लगाकर मुझे जिताओ तभी संभल में विकास होगा और मोदी जी को बडे बहुमत से तीसरी बार प्रधान मंत्री बनेगे सांसद बनने पर में सभी का सम्मान पहले की तरह ही करूँगा और करता रहा हूँ। मैं आपका सेवक हूँ सांसद आप सब लोग रहेंगे यहाँ की जनता का आशीर्वाद मिला तो किसी के साथ में भेदभाव नहीं करूंगा एमपी एम एल ए बनना आसान है लेकिन जनता का दिल जीतना बहुत बडा काम है बढ चढकर विकास कार्य करूंगा और मुझे पूर्ण विशवास है की अबकी बार आप सब लोग संभल में कमल खिलाएंगे।

8-लोकसभा संभल के हयातनगर मंडल के ग्राम शेर खा सराय एवं आलम सराय में सर्वप्रथम भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर जी के चरणों में पुष्प अर्पित किए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी जी को पटका पहनाकर पगड़ी उड़ाकर व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया और विजय बनाने का संकल्प लिया। जय भाजपा तय भाजपा अबकी बार 400 पार भाजपा का सभी लोगों ने परमेश्वर लाल सैनी जी को सांसद बनाने का संकल्प लिया।

दिनेश जाटव ने कहा कि संभल के विकास के लिए हर हाल में परमेश्वर लाल सैनी जी को सांसद बनाना होगा जो की कमल के फूल पर मोहर लगाकर ही संभव है। संभल से इस बार सांसद बनने पर संभल का तेजी से विकास होगा। इस अवसर पर गणेश शर्मा, अशोक यादव, संजीव शर्मा, रिफिल चौधरी, दिनेश जाटव, गुलफाम सिंह यादव, जयप्रकाश गुप्ता, चरन सिंह भारती, महावीर जाटव, इमरान तुर्की, गोतम चौधरी, जितेंद्र सैनी, सुशील शर्मा सुरेश अटल, दानिश अली, आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *