Horoscope: 10 मार्च को किसके हैं कमजोर ग्रह…

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

Horoscope: 10 मार्च को किसके हैं कमजोर ग्रह… जानने के लिए पढ़िए अपना राशिफल जिसे लव इंडिया नेशनल के पाठकों के लिए लिखा है उत्तराखंड के जाने माने ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री ने…

मेष राशि :- क्रोध की अधिकता रहेगी।परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा।व्यापार-व्यवसाय पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।समय पर संभल जाए,निजी जीवन में व्यस्तता रहेगी।अपनों पर व्यर्थ में शंका न करें।

वृषभ राशि :- अपने करियर को लेकर चिंतित रहेंगे।नए काम में शीघ्रता नहीं करें।पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह बखूबी कर पाएंगे।कार्यस्थल पर कर्मचारियों की निष्क्रियता के कारण मन अप्रसन्न रहेगा।

मिथुन राशि :- व्यस्त रहे मस्त रहें,आप दूसरों की मदद करने में सदैव तैयार रहते हैं।आज खर्च अनावश्यक रूप से बढ़ेंगे।अपने दुःख को छुपा रहे हैं।आज खुशखबरी मिलने का दिन है।

कर्क राशि :– दूसरों की बातों पर जल्द विश्वास कर लेते हैं।आज आर्थिक योग प्रबल है।सामाजिक कार्यों से सुयश और प्रभाव में वृद्धि हो सकेगी।कार्यस्थल पर किसी नई योजना के बारे में चर्चा होगी ।

सिंह राशि :- अपनी बातों से लोगों को आकर्षित करेंगे।प्रियजन के साथ समय का सदुपयोग होगा।वाद-विवाद और झगड़े से मानसिक कष्ट बढ़ेगा।बच्चों के व्यवहार से मन में निराशा होगी।

कन्या राशि :- पारिवारिक सुख और धन बढ़ेगा।वाणी संयम आवश्यक है।समाज के कामों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे।नौकरी में पदोन्नति के योग हैं।

तुला राशि :- निजी जीवन में कठोर निर्णय लेने होंगे।आज पारिवारिक सुख और धन बढ़ेगा।आपकी वाणी पर संयम आवश्यक है।समाज के कामों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे।नौकरी में पदोन्नति के योग हैं।

वृश्चिक राशि :- घर गृहस्थी की भाग दौड़ में व्यस्त रहेंगे।आप अपना संपर्क बढ़ाने के प्रयास करेंगे।आज का आर्थिक निवेश लाभकारी रहेगा।धन संबंधी काम पूरे होंगे।मानसिक शांति की तालाश में आध्यात्म से जुड़ने का अवसर मिलेगा।

धनु राशि :- दूसरों की जीवनशैली देख कर अपना रहन सहन बदलने के प्रयास करेंगे।व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी।जीवनसाथी की भावनाओं को समझें और उन्हें भी समय दें।परोपकार करके मानसिक सुख अर्जित करेंगे।व्यावसायिक नवीन गतिविधियां लाभकारी रहेंगी।

मकर राशि :- अपने काम करने के तरीको को बदलें।घर की साज सज्जा पर भारी खर्च होने की संभावना है।आज कर्ज लेने से बचना चाहिए।व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा। पारिवारिक,मांगलिक कार्य की योजना बनेगी।

कुंभ राशि :– आज का दिन उपयुक्त है।दूसरों के हित के लिए आप सदैव तत्पर रहते हैं पर आप को लोगों से निराशाजनक व्यवहार मिलेगा।व्यापार में लाभ होगा।यश मान प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं।सरकारी कामों में सफलता मिलेगी।आजीविका में वृद्धि होगी।

मीन राशि :- आप की सूझबूझ और दूरदर्शिता से व्यापार में लाभ होगा।दोस्तों का सहयोग और समर्थन मिलेगा।राजनीति में नए संबंध लाभदायक सिद्ध होंगे।आज कार्य आपकी योजनाओं के अनुसार हो सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *