Maa Vaishno Jewellers: सोने व डायमंड के आभूषणों पर तीन माह के लिए विशेष ऑफर, ड्रा भी रामनवमी पर होगा

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। सोने- चांदी या डायमंड के आभूषण खरीदने की तैयारी कर रहे हैं या फिर इतनी बड़ी रकम नहीं है तो भी चिंता मत कीजिए क्योंकि मुरादाबाद में मां वैष्णो ज्वेलर्स दे रहा है ऐसे विशेष ऑफर कि आप जैसे चाहे वैसे सोने चांदी और डायमंड के आभूषण खरीद सकते हैं। जी हां, आप यहां मासिक किस्तों पर भी सोने- चांदी और डायमंड के आभूषण खरीद कर अपने सपनों को साकार कर सकते हैं तो फिर देर किस बात की चलिए मां वैष्णो ज्वेलर्स पर…!

मां वैष्णो ज्वैलर्स मुरादाबाद महानगर में सिविल लाइन थाना अंतर्गत पीली कोठी स्थित पंजाब नेशनल बैंक के ठीक सामने है। इसके स्वामी ऋषभ अग्रवाल बताते हैं कि 8 फरवरी 2024 से विशेष ऑफर शुरू किए गए हैं। इसमें KITTY PARTY के तहत कोई भी ग्राहक सोने और हीरे के आभूषण के लिए न्यूनतम 2000 से लेकर 12000 तक की राशि 11 महीने निवेश करें और 12 महीने की किस्त में छूट पाए।

ऋषभ अग्रवाल बताते हैं कि NEXT TIME SHOPPPING OFFER में ग्राहक अगली बार खरीदारी करने पर सोने और हीरे के आभूषण बनाने पर 10% अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। OFFER ON GOLD JEWELLERY: न्यूनतम एक लाख रुपए के सोने की आभूषण खरीदें और 10 ग्राम 999 चांदी का सिक्का बिल्कुल मुफ्त पाएं।

उन्होंने बताया कि OFFER ON DIAMOND JEWELLERY अर्थात न्यूनतम 2 लाख के हीरे के आभूषण खरीदें और एक ग्राम सोने का 24 कैरट का सिक्का बिल्कुल मुफ्त पाएं। इतना ही नहीं, LUCKY DRAW: न्यूनतम 50000 मूल्य की सोना, चांदी, हीरे के आभूषण की खरीदारी करें और लकी ड्रा कूपन प्राप्त करें और इस लकी ड्रा को 17 अप्रैल 2024 को राम नवमी के अवसर पर आयोजित किया जाएगा।

ऋषभ अग्रवाल ने बताया कि “सभी ऑफर केवल 3% जीएसटी भुगतान करने वाले ग्राहकों के लिए मान्य हैं। लकी ड्रा में पहले 5 लकी ड्रा में उपहार दिए जाएंगे और केवल 10 ग्राम चांदी का सिक्का, 1 ग्राम सोने का सिक्का, डिजाइनर पर्स, पीतल के शोपीस, एक बार का ऑफर दिया जाएगा। ब्रांडेड प्राचीन सोने के आभूषणों पर कूपन रिडीम, 9% शुल्क के साथ केवल एक महीने के लिए मान्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *