प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन पंचतत्वों में विलीन

India International Uttar Pradesh Uttarakhand तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन सुबह 9:26 बजे पंचतत्वों में हमेशा हमेशा के लिए विलीन हो गई। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह खुद ट्वीट करके देश को अपनी मां हीराबेन के निधन की सूचना दी थी और वह खुद भी विशेष विमान से अहमदाबाद पहुंच गए थे। इसके बाद सुबह 9 बजे हीराबेन की अंतिम यात्रा शुरू हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाइयों के साथ कंधा दिया श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार की प्रक्रिया भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं पूरी की। उन्होंने हीराबेन को मुखाग्नि दी और इसी के साथ सुबह 9:26 बजे हीराबेन हमेशा हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गई।

हीराबेन की अंतिम यात्रा शुरू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके भाइयों ने दिया कंधा

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार तड़के 3:30 बजे अहमदाबाद में निधन हो गया था। इसी साल जून में हीराबेन ने 100 साल की आयु पूरी की थी लेकिन साल के अंत में अचानक वह हा स्वस्थ हो गई और उन्हें अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट आफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां आज तड़के उन्होंने अंतिम सांस ली इसके तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली से अहमदाबाद रवाना हो गए थे और फिलहाल अब हीराबेन की अंतिम यात्रा शुरू हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके भाई अपनी मां हीराबेन को कंधा दिए हुए नजर आ रहे हैं। कुछ ही देर में हीराबेन का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में अहमदाबाद के अस्पताल में निधन हो गया है. प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद जा रहे हैं. हीराबेन को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के जारी किये गए बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री की मां हीराबेन मोदी ने आज सुबह (30 दिसंबर) 3:30 बजे आखिरी सांस ली।

नोट: अंतिम यात्रा के दौरान के यह तीनों फोटो ए एन आई की एक वीडियो से लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *