ढोंगी बाबा सदाकत के तंत्र-मंत्र की दवा के आगे फेल हैं ‘एमबीबीएस डॉक्टर’ भी

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। आइए ! हम आपको मिलवाते हैं बाबा सदाकत से जिनके तंत्र मंत्र की दवा के आगे एमबीबीएस डॉक्टर भी फेल है। यह अलग बात है कि यह बाबा ढोंगी है लेकिन बेऔलाद महिलाओं को झांसा देने में कोई इनसे जीत नहीं सकता।

शादी के तीन-चार साल बाद अगर किसी दंपत्ति के औलाद नहीं होती तो आस-पड़ोस के लोग विवाहिता या फिर यूं कहें कि सुहागन को ‘बांछ’ कहना शुरू कर देते हैं और यही ‘बांछ’ शब्द दंपति को कचोटता होता है तो सास ससुर और पति ही नहीं बल्कि महिला के माता-पिता भी ‘कुलदीपक’ के लिए डॉक्टरों के द्वार पहुंच जाते हैं और इलाज कराते हैं। इनमें बहुत से दंपत्ति औलाद के सुख से लाभान्वित हो जाते हैं जबकि अनेक बेऔलाद ही रह जाते हैं। ऐसे में बेऔलाद माता-पिता का आसरा अब डॉक्टरों के बजाय आस्था और विश्वास पर आ जाता है और इसी आस्था और विश्वास का फायदा बाबा सदाकत उठा रहा है। यह बाबा शर्तिया औलाद पैदा होने का तंत्र मंत्र और दवाइयों का काला धंधा कांठ तहसील के छजलैट थानाक्षेत्र के कैच की पुलिया रोड स्थित खुशहालपुर इलाके में जोर शोर से कर रहा है। कोई हाथ ना डालें इसलिए यह बाबा शर्तिया इलाज का यह धंधा एक धार्मिक स्थल पर खुलेआम करता है।

मर्दाना ताकत बढ़ाने की दवाई भी बेचता है बाबा

अब अगर कोई बेऔलाद है और औलाद की चाह रखता है तो बाबा का एक ही फंडा है और वह तंत्र मंत्र की अचूक विद्या जिससे वह कुछ पल बात करने के बाद दंपति को बताता है औलाद तो हर हाल में होगी और शर्तिया होगी आपको एक मोटी रकम खर्च करनी है और कुछ ताकत की दवाई भी खानी है इनका नियमित इस्तेमाल करने से हर हाल में औलाद का सुख मिलेगा अब सवाल आता है यह दवाई कौन सी है तो पाठकों को बता दें कि यह दवाएं एलोपैथ और आयुर्वेद की वह दवाएं हैं जिन्हें मर्दाना ताकत हासिल करने के लिए एमबीबीएस डॉक्टर या फिर यूं कहें कि गुप्त रोग विशेषज्ञ दिया करते हैं।

बाबा पर है नेताजी का हाथ

कई गलत मामलों के संचालन में पुलिस का हाथ होता है लेकिन यहां उल्टा है जी हां शर्तिया औलाद पैदा करने का दावा करने वाले बाबा सदाकत पर पुलिस नहीं बल्कि कार्य क्षेत्र के एक ऐसे नेता जी का हाथ है जो इस समय सियासत के बेताज बादशाह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *