love jihad: मुस्लिम युवकों से मोहब्बत न करें हिंदू लड़कियां : साध्वी प्राची

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, बरेली। बरेली में निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) की नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) पर जहरीला बयान दिया है। विश्व हिंदू परिषद की नेता ने हिंदुस्तानियों ने अपील करते हुए कहा कि आफताब (Aftab) के 35 की जगह 500 टुकड़े करने चाहिए।

आपको बता दें कि सर्किट हाउस पहुंचीं विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने लखनऊ की निधि गुप्ता और दिल्ली की श्रद्धा हत्याकांड पर बोलते हुए कहा कि निधि के हत्यारे पर योगी सरकार द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर धन्यवाद दिया है। वहीं श्रद्धा के हत्यारे आफताब के हिंदुओं से 500 टुकड़े करने की अपील की है।

विश्व हिंदू परिषद की नेता ने हिंदुओं से कहा कि अपनी बहन-बेटियों को बचाने के लिए उन्हें कानून को भी हाथ में लेना पड़ सकता है। वहीं माताओं से अपनी बेटियो के मोबाइल पर नजर रखने की बात कही है। क्योंकि उन्हें पता होना चाहिए कि उनकी बेटी कहीं किसी जिहादी के संपर्क में तो नहीं है। विश्व हिंदू परिषद की नेता ने कहा कि हिंदू लड़कियों (hindu girls) को मुस्लिम लड़कों (muslim boys) से मोहब्बत नहीं करनी चाहिए। क्योंकि लव जिहाद (love jihad) एक सोची समझी साजिश है।

वीएचपी नेता (vhp leader) ने कहा कि जिहादियों से अच्छे जानवर होते हैं। वहीं हिंदूओं से सहिष्णु न बनने की अपील की है। साथ ही कहा कि मदरसों में आतंकवादी (Terrorist) बनाए जाते हैं और मदरसों में टेरर फंडिंग (Terror funding in madrassas) हो रही है। अवैध मदरसों पर बुलडोजर (bulldozer) चलने चाहिएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *