अधिवक्ता परिषद ब्रज प्रांत के जिलाध्यक्ष देवेंद्र वार्ष्णेय को यूपी बार काउंसिल में एक और महत्वपूर्ण दायित्व

India Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी
उपभोक्ता मामलों के प्रदेश के जाने-माने अधिवक्ता देवेंद्र वार्ष्णेय

लव इंडिया, संभल। अधिवक्ता परिषद ब्रज प्रान्त के जिलाध्यक्ष देवेंद्र वार्ष्णेय को अधिवक्ताओं के हितों मे किये गए कार्य को देखते उत्तर प्रदेश बार कौंसिल के उपाध्यक्ष जयनारायण पांडेय ने उन्हें बार कॉउन्सिल मे अपना विशेष प्रतिनिधि नियुक्त किया है।

बाजार गंज सरायतरीन जिलाध्यक्ष संभल निवासी देवेंद्र वार्ष्णेय उपभोक्ता मामलों के वरिष्ठ अधिवक्ता है। अभी हॉल ही मे उन्हें अधिवक्ता परिषद ब्रज प्रान्त द्वारा उन्हें जिलाध्यक्ष संभल बनाया गया।

उत्तर प्रदेश बार कौंसिल के उपाध्यक्ष जयनारायण पांडेय

अब अधिवक्ताओं समुदाय के प्रति उनके कार्य को देखते हुए उत्तर प्रदेश बार कौंसिल के उपाध्यक्ष जयनारायण पांडेय ने बार कौंसिल मे विशेष प्रतिनिधि बनाया है। देवेंद्र वार्ष्णेय विशेष प्रतिनिधि बनकर मुरादाबाद, संभल सहित निकटवर्ती जिलों का कार्यालय भी देखेंगे। अधिवक्ताओं को अब बार बार प्रयागराज के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे।

मालूम हो कि अधिवक्ता देवेंद्र वार्ष्णेय उपभोक्ता मामलों के प्रदेश के जाने-मान वरिष्ठ अधिवक्ता है और हाल ही में अधिवक्ता परिषद ब्रज प्रांत का उन्हें जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया है क्योंकि उनकी सोच हमेशा आम आदमी के साथ साथ अधिवक्ताओं के हितार्थ काम करने की रही है यही कारण है की उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के उपाध्यक्ष जय नारायण पांडे ने देवेंद्र वार्ष्णेय को बार काउंसिल में अपना विशेष प्रतिनिधि नियुक्त किया है। इसी के साथ अब देवेंद्र वार्ष्णेय पर संभल और मुरादाबाद के साथ-साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों का दायित्व भी विशेष प्रतिनिधि के रूप में निभाना होगा क्योंकि अब प्रयागराज तक दौड़ने वाले अधिवक्ताओं को अपनी समस्याओं का निदान देवेंद्र वार्ष्णेय के माध्यम से भी मिल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *