मुलायम सिंह यादव की हालत में सुधार नहीं, बेटे अखिलेश की आंखों में छलके आंसू

India Uttar Pradesh Uttarakhand युवा-राजनीति

नई दिल्ली, लव इंडिया। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और संस्थापक मुलायम सिंह यादव की हालत में कोई सुधार नहीं है। इस दौरान अपने पिता से मिलने के बाद बाहर आए अखिलेश यादव की आंखों में आंसू छलक पड़े।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव मेदांता हॉस्पिटल में कई दिन से भर्ती हैं और नवमी के दिन सोशल मीडिया पर वायरल खबर के बाद अनहोनी की अफवाह उड़ गई थी। इसके बाद उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में मुलायम सिंह यादव और समाजवादी के समर्थकों के माथे पर चिंता की लकीरें देखी जाने लगी थी।

इसके बाद मेदांता हॉस्पिटल ने रात में ही सपा संरक्षण मुलायम सिंह यादव की गहन निगरानी शुरू की और उनके स्वास्थ्य कुछ सुधार बताया लेकिन स्थिति को क्रिटिकल ही करार दिया था।

इसके बाद से ही मुलायम सिंह यादव के पूरे परिवार के अधिकांश लोग मेदांता हॉस्पिटल पर ही डटे हुए हैं और पल पल की जानकारी ले रहे हैं। अगले दिन यानी कि विजयदशमी के दिन भी मुलायम सिंह यादव की हालत में कोई सुधार नहीं।

मुलायम सिंह यादव की स्थिति नाज़ुक !

इस बीच आज बृहस्पतिवार को भी सपा संरक्षण मुलायम सिंह की स्थिति क्रिटिकल बनी हुई है और उनके पास में किसी तरह का कोई सुधार नजर नहीं आ रहा मेदांता अस्पताल के बाहर मुलायम सिंह यादव के पूरे परिवार के साथ साथ बड़ी तादाद में सपा समर्थक भी जुटे हुए हैं।

दोपहर बाद अखिलेश यादव गहन चिकित्सा कक्ष से अपने पिता मुलायम सिंह यादव को देखने के बाद बाहर निकले और जैसे ही परिजनों और सपा समर्थकों के बीच आए तो उनकी आंखों मैं आंसू छलक आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *