हॉट और बोल्ड लुक से फैंस का दिल चुरा रहीं ईशा गुप्ता

India International Uttar Pradesh टेक-नेट नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड लाइफस्टाइल

यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड और हॉट लुक से लोगों को हैरान कर दिया हो.ईशा गुप्ता की हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है. जिस पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो जाता है. ईशा गुप्ता के फैंस ईशा को काफी पसंद करते हैं और उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं.

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से अधिकतर ही फैंस का दिल चुरा लेती है. ईशा गुप्ता अपने इस latest वीडियो में वो पीच कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं.जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. जिसको देखकर लोग इनकी वाह-वाह कर रहे हैं और उनके फैंस बेचैन हुए जा रहे हैं.कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्वीन’।

वहीं दूसरे यूज़र ने उनको दिलों की रानी और दिलों पर राज करने वाली ऐसे कमेंट दे रहे हैं.उनको कुछ लोगों ने हार्ट इमोजी और फायर इमोजी भी दिए हैं. लोग हमेशा ही ईशा गुप्ता के फैशन और खूबसूरती की काफी तारीफ करते हैं. हजारों यूजर उनकी फोटोस को शेयर भी करते हैं.

उनकी हर फोटोस पर लाखों लाइक्स भी आते हैं.ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें ईशा गुप्ता को पीच कलर के लहंगे में देखा जा रहा हैं। लुक की बात करें तो, ईशा गुप्ता ने बोल्ड मेकअप किया है। हेयर स्टाइल में बालों को खुले रखे है।जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *