सपा नेता कैसर अली कुदुसी के भतीजे को गोली से उड़ाने वालों की एनकाउंटर में जान बची, दो शातिर और सिपाही जख्मी

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट

लव इंडिया, मुरादाबाद। मंगलवार रात एकता विहार कालोनी में सपा नेता केसर अली कुद्दूसी के भतीजे सऊद की गोली मारकर हत्या करने वाले शातिरों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई लेकिन दोनों की जान बच गई। इनमें एक के पैर में गोली लगी है जबकि दूसरा मामूली चुटैल हुआ बताया जा रहा है। हत्या उनके पड़ोसियों ने बच्चों को लेकर हुए विवाद के चलते की थी। एक पुलिस की गोली लगने से जख्मी हुआ है।

पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

नागफनी के तहसील स्कूल के पास रहने वाले पूर्व पार्षद और मेयर का चुनाव लड़ चुके सपा नेता कैसर अली कुदुसी ने बताया कि उनके भाई राशिद अली 10 साल पहले एकता विहार कॉलोनी में रहते हैं। राशिद अली निर्यात फर्म में मैनेजर हैं, जबकि उनके इकलौते बेटे सऊद की हत्या कर दी गई।

एकता विहार कॉलोनी का रहने वाले सऊद राशिद पीतल कारोबारी थे। कुछ दिन पहले कॉलोनी में बच्चों के बीच विवाद हो गया था। सऊद ने पड़ोसी सोहराब की चौकी में इसकी शिकायत की थी, इससे पड़ोसी सोहराब काफी नाराज था। सोहराब पुलिस से शिकायत करवाने के लिए सऊद को जिम्मेदार मानता था। वह लगातार माफी मांगने के लिए धमका रहा था।

मंगलवार देर रात कॉल करके उसने राशिद को घर के बाहर बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद से आरोपी की लगातार तलाश की जा रही थी पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *