अध्यापिका की पिटाई से दलित छात्र की निकली पेशाब

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, गंवा (सभंल)। रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव सिरसा में रहने वाले दूसरी कक्षा के एक दलित छात्र के साथ अध्यापिका द्वारा थप्पड़ व डंडों से बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है।

थाना पुलिस को तहरीर देने से पहले

इस संबंध में सुशील पुत्र चरनसिंह ने थाना रजपुरा में शिकायती पत्र देकर बताया कि उनका बच्चा संजू कक्षा 2 में गांव के प्राथमिक विद्यालय सिरसा में पढ़ता है कि आज उनके बच्चे संजू से अध्यापिका विनीता गोस्वामी ने विधालय में कोई सवाल पूछा जिस सवाल का जबाब का उनके बच्चे से नहीं बताया गया। इसी बात पर अध्यापिका विनीता गोस्वामी ने उनके बच्चे के साथ से बेरहमी से थप्पड़ व डंडों से पिटाई कर दी जिससे उनके बच्चे की कपड़ों के अन्दर ही पेशाब निकल गई और घर आते ही उठने बैठने में परेशानी होने लगी।

सुशील द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर

बच्चे की हालत देख जब शिकायतकर्ता विधालय गया और अध्यापिका विनीता गोस्वामी से पिटाई का कारण पूछा तो उक्त अध्यापिका आग बबूला हो गई और उन्हें डराने धमकाने लगी। पीड़ित शिकायतकर्ता ने थाना रजपुरा जनपद संभल में तहरीर देकर दोषी अध्यापिका के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की मांग की है। इस संबंध में शिक्षिका से बात की तो उन्होंने आरोपों को पूरी तरह निराधार बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *