Uttarakhand के मंत्रीमंडल में कोई बदलाव नहीं: धामी

Uttarakhand युवा-राजनीति

लव इंडिया, देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) के दिल्ली दौरे को लेकर कई तरह के कयास लगा जा रहे थे। सोशल मीडिया (social media) से लेकर राजनीतिक गलियारों में मंत्री मंडल (cabinet of ministers) में बदलाव होने के चर्चे जोरों पर थे। जिनमें कुछ मंत्रियों की कुर्सियॉ जाने व कुछ नये चेहरों को मौका दिए जाने के कयास लगाय जा रहे थे।लेकिन दिल्ली दौरे से वापस देहरादून (Dehradun) पहुॅचे मुख्यमंत्री धामी ने इन सभी अफवाहों को नकारते हुए साफ कर दिया है कि मंत्रीमंडल में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा।

दरअसल शहरी विकास मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल (Urban Development Minister Prem Chand Agarwal) की अध्यक्षता में विधानसभा (Assembly)में बैकडोर से नियुक्तियों के साक्ष्य मिले थे। जिसे कैबिनेट मंत्री ने स्वीकार भी किया था। विधानसभा में बैक डोर से हुई नियुक्तियों के बाद मुख्यमंत्री धामी का दिल्ली दौरा साफ तौर पर मंत्रिमंडल में बदलाव की तरफ इशारा कर रहा था।लेकिन दिल्ली से लौटने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि मंत्रिमंडल में बदलाव को लेकर उनकी किसी से भी कोई बात नही हुई है। जिसका साफ मतलब है कि कैबिनेट मंत्रियों की सूचि में कोई भी बदलाव नहीं होने वाला है।

कहा कि उनके दिल्ली दौरे में किशाऊ बांध व आपदा को लेकर चर्चा की गई।मुख्यमंत्री धामी के अनुसार विधानसभा नियुक्तियों की जांच की जा रही है और जो भी इस मामले में दोषी पाए जाएंगे उन सभी भर्तियों को निरस्त किया जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *