पत्रकारों का उत्पीड़न नहीं किया जायेगा बर्दाश्त

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट

सम्भल- जनता के लिए न्याय की आवाज बुलन्द करने पर पुलिस और विद्युत विभाग द्घारा एक पत्रकार के परिवार का उत्पीडन किया जा रहा है। इतना ही नहीं पत्रकार के परिवार के लोगों पर फर्जी एफआईआर दर्ज कराकर न्याय की आवाज को दबाने का शडयन्त्र किया गया। जिसके ख‌िलाफ सम्भल के पत्रकार बन्धुओं ने अपर पुलिस अधीक्षक से मिलकर पीडित पत्रकार को न्याय दिलाने तथा उत्पीडन रोकने की मांग की।

पुलिस अधीक्षक श्रीश चन्द्र के समक्ष पीडित पत्रकार मुबार‌क अली पुत्र फ‌िदा हुुसैन निवासी मऊ भूड जनपद सम्भल ने व्यथा बताते हुए कहा कि उसने जनता को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया, टयूटर तथा चैनल आदि के माध्यम से आवाज उठाई। जिससे ख‌िन्न होकर विद्युत विभाग के एसडीओ अनिल कुमार, जेई रामकुमर तथा प्राइवेट कर्मचारी असलम, साजिद आदि ने हयातनगर थाने में तैनात तत्कालीन उपनिरीक्षक मनोज कुमार ने ‌साजिशन पत्रकार के भाईयों के ख‌िलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कर लिया। इससे पीडित के परिवार को जान का भी खतरा बना हुआ है। जिसके बाद एएसपी ने इस प्रकरण में सीओ सम्भल को जांच सोंपी है।

वहीं इस दौरान पत्रकारों के श‌िष्ट मंडल में हरद्घारी लाल गौतम, दिलीप गुप्ता, मुजफर नबी, साद उस्मानी, कुश आर्य, मौ. अब्बास, मुबारक अली, मुनाजिर अली, मुकेश कुमार, भूपेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहेे। उन्होंने एक आवाज में कहा कि पत्रकारों का उत्पीड़न किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *