सीसीटीवी निगरानी में सभासदों को मिल रहा भरपूर समर्थन

Uttar Pradesh Uttarakhand तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया संभल। नगर पालिका परिषद सम्भल में भ्रष्टाचार के खिलाफ निवर्तमान सभासदों का अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा। इस दौरान धरना दे रहे निवर्तमान सभासदों के अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन में संस्थाओं सहित समाजसेवियों का समर्थन भी देखने को मिला।

बताते चले कि गुरुवार से सम्भल नगर पालिका में करोड़ों रुपए के घोटाले से नाराज सभासद धरने पर बैठ हैं। नगर पालिका परिषद परिसर में सभासदों ने अनिश्चितकालीन धरना सुर्खियों में आने के बाद संस्थाएं व समाजसेवी भी धरने का समर्थन करने लगे हैं। पूरा मामला सम्भल नगर पालिका का है जहां करोड़ो के घोटाले के आरोप एक बाबू पर लगे है।

आरोपों के अनुसार सरकारी धन के बंदरबांट के अनेक मामले हैं जिनका संरक्षणदाता एक बाबू पर होने का आरोप है 2019 में तत्कालीन ईओ ने बाबू को किसी महत्वपूर्ण पद पर न रखने की लिखित सिफारिश की फिर भी बाबू अभी नगर पालिका में कार्यरत है जिसका सिर्फ पटल बदल दिया जाता है। इधर आंदोलनकारी सभासदों ने घोटालों में कार्यवाही होने तथा बाबू के खिलाफ कार्यवाही होने तक आंदोलन की चेतावनी दी है।

शुक्रवार को अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन के दूसरे दिन पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी चौधरी मुशीर, जिला संघर्ष समिति के कार्यकर्ता डॉ. नाजिम, सफदर अल्वी, मोअज़्ज़म खाँ व समाज हित संरक्षक समिति के भगवानदास शर्मा ने धरना स्थल पर पहुंचकर निवर्तमान सभासदों का समर्थन करते हुए भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। अब देखना होगा कि निवर्तमान सभासदों को नगर पालिका परिषद में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी धरने में किस-किस का और समर्थन मिल पाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *