रील्स और पोस्ट देखने के लिए चुकाने होंगे पैसे

India International Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

गूगल मीट में आया शानदार फीचर
गूगल मीट एक मशहूर मीटिंग एप है। इसमें एक नया फीचर आया है, जिससे यूजर्स को काफी सुविधा। होगी। । इस फीचर की मदद से यूजर्स आसानी से दो अलग-अलग डिवाइस में कॉल के दौरान स्विच कर सकते हैं। इस फीचर के आने से पहले यूजर्स को पहले एक डिवाइस में कॉल बंद करनी पड़ती थी, उसके बाद दूसरे डिवाइस में कॉल के साथ जुड़ते थे। गूगल के मुताबिक, ये फीचर वर्कप्लेस और पर्सनल अकाउंट दोनों के लिए तैयार किया गया है।

रील्स और पोस्ट देखने के लिए चुकाने होंगे पैसे
सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक नया फीचर आ रहा है जिसमें आपको अपने फेवरेट कंटेंट क्रिएटर को फॉलो करने के लिए पैसे देने होंगे, जिसके चलते आप अपने फेवरेट कटेट क्रिएटर को पेड सब्सक्रिप्शन के जरिए सपोर्ट कर सकेंगे। इस्टाग्राम के इस नए फीचर का नाम सब्सक्रिप्शन स्टोरीज टीजर है, जिसमें नॉन-सब्सक्राइबर्स को कंटेंट क्रिएटर्स के कटेंट को देखने के लिए पैसे चुकाने होंगे।

आईफोन में नए एआई जेनरेटिव फीचर्स


एप्पल और चैटबॉट बनाने वाली कपनी ओपनएआई मिलकर कुछ बड़ा करने वाले है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस साल आईफोन में कुछ नए एआई जेनरेटिव फीचर्स दिए जा सकते हैं। दोनों दिग्गज कंपनियों के बीच इस बात को लेकर चर्चा जारी है कि किस तरह से अगले आईफोन ऑपरेटिंग सिस्टम आईओएस 18 में ओपनएआई फीचर्स को इंटीग्रेट किया जाए। दूसरी तरफ, रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि एप्पल के नए आईफोन में गूगल जेमिनी चैटबॉट दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *