LokSabha Elections:शाम 5 बजे तक दो लाख 85 हजार से अधिक मुरादाबाद शहर के लोगों ने किया मतदान

India Uttar Pradesh खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

उमेश लव लव इंडिया मुरादाबाद। मुरादाबाद लोकसभा सीट के लिए शाम 5 बजे तक दो लाख 85 हजार से अधिक मुरादाबाद शहर के लोगों ने मतदान किया। कांठ के वोटर मतदान करने में मुरादाबाद शहर से पीछे चल रहे हैं।

मुरादाबाद लोकसभा सीट पर सांसद बनने के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पूर्व सांसद कुमार सर्वेश सिंह मैदान में है जबकि इंडिया गठबंधन की तरफ से समाजवादी पार्टी ने मौजूदा सांसद डॉक्टर एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को मैदान में उतारा है और बहुजन समाज पार्टी ने ठाकुरद्वारा नगर पालिका के अध्यक्ष इरफान सैफी पर भाग्य आजमाया है। इन्हीं तीनों में मुकाबला बताया अभी जा रहा है।

फिलहाल शाम के 5 बज चुके हैं और मौसम भी बदल रहा है मतदान केदो के बाहर अब भीड़ भी कम है। तो आइए ऐसे में जानते हैं अब तक के मतदान की विधानसभा स्तर पर हुई वोटिंग के बारे में।

शाम 5:00 बजे तक मुरादाबाद शहर के 2 लाख 85 हजार 49 लोग अपने वोट का इस्तेमाल कर चुके थे जबकि कार्ड विधानसभा क्षेत्र में शाम 5 बजे तक 2 लाख 48 हजार 653 लोग वोट डाल चुके थे। तीसरे स्थान पर वोट डालने में मुरादाबाद देहात के लोग हैं। मुरादाबाद देहात के 223254 लोग अपने वोट का इस्तेमाल कर चुके हैं। इसके बाद ठाकुरद्वारा क्षेत्र के वोटरों का नंबर आ रहा है यहां के 219526 वाटर शाम 5 बजे तक अपना वोट डाल चुके थे। सबसे अंत में बढ़ापुर विधानसभा आ रही है शाम 5 बजे तक के आंकड़े देखें तो दो लाख 19 हजार 382 लोगों ने अपने वोट का इस्तेमाल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *