Horoscope: 6 जनवरी को किसका होगा लंबे समय से रुका हुआ कोई काम पूरा

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया नेशनल के पाठकों के लिए खुशखबरी। एक बार फिर से हम अपने पाठकों के लिए दैनिक राशिफल की शुरुआत कर रहे हैं और इस बार आपको दैनिक राशिफल बताएंगे उत्तराखंड के जाने वाले ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री। आप इनसे अपनी समस्याओं का समाधान जानने के लिए 98370-81951 पर कॉल भी कर सकते हैं…। आइए अब जानते हैं 6 जनवरी 2024 का अपना दैनिक राशिफल…

मेष राशि :- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा।आप किसी निवेश संबंधी योजना को लेकर कोई निर्णय ले सकते हैं।भाइयों का सहयोग प्राप्‍त होगा।अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए व्‍यक्ति के आने के योग है।नौकरी के साथ कोई पार्ट टाइम जॉब करने का प्‍लान बना सकते हैं।

वृषभ राशि :- आज आपको खुशखबरी मिलने वाली है।किसी काम के चलते अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है।कार्यक्षेत्र में बेवजह उलझनों से बचना होगा।नौकरी में बदलाव हो सकता है।परिवार के सदस्यों के साथ किसी भजन,कीर्तन व पूजा पाठ आदि में सम्मिलित हो सकते हैं।

मिथुन राशि :- आज आपको लेनदेन के मामले में सावधान रहने की आवश्‍यकता है।विद्यार्थियों को शिक्षा में कुछ समस्याएं आ सकती हैं।बॉस की किसी गलत बात पर हां में हां नहीं मिलना आपके लिए अच्‍छा रहेगा।किसी काम लेकर आप परेशान रहेंगे।तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे।

कर्क राशि :- आज का दिन आपके लिए आर्थिक स्थिति के मामले में अच्छा रहने वाला है।धन लाभ के योग है।माता का कोई पुराना रोग परेशान कर सकता है संतान को किसी पुरानी गलती के कारण पछतावा होगा।ससुराल पक्ष के कोई वादा ना करें,उसे पूरा करने में समस्या होगी।

सिंह राशि :- आज आपको वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतने की जरूरत है।जो विद्यार्थी विदेश से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं,उन्हें किसी संस्था से जुड़ने का मौका मिलेगा।अपने किसी परिजन की सेहत की चिंता सता सकती है।किसी से धन उधार लेने से परहेज करें।

कन्या राशि :- आज आपको अचानक किसी क्षेत्र में लाभ मिल सकता है।आपको किसी योजना का पूरा लाभ मिलेगा।कोई नई संपत्ति की खरीद सकते है।किसी अजनबी पर भरोसा करना आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है।वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

तुला राशि :- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा।आपको आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में सफलता मिलेगी।आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि :- आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है।आपको किसी सरकारी योजना में धन लगाना बेहतर रहेगा।किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचें।विदेश में रह रहे किसी परीजन से कोई शुभ सूचना मिल सकती है।शेयर मार्केट में धन लगाने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह ले।

धनु राशि :- आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है।किसी काम को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है।कार्यक्षेत्र में आपको महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है।आपको किसी बेहतर संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है।जीवनसाथी के करियर को लेकर आप परेशान रहेंगे।

मकर राशि :– आज आपको आय और व्यय संतुलन बनाकर चलना होगा।अपनी आय को बढ़ाने के लिए कर रहे प्रयास में सफलता मिलेगी।संतान के करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण फैसला लेना पड़ सकता है।आपको कानूनी मामलों में अपनी आंखों व कान खोल कर रखने की जरूरत है।

कुंभ राशि :- आज आपके मान-सम्‍मान में वृद्धि होने के योग है।किसी मित्र की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं, जिससे आपके मन को खुशी होगी।निवेश करते समय सावधान रहें।किसी चलअचल संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिल सकती है।

मीन राशि :- आज का दिन आपके लिए मुश्किलों से भरा रहने वाला है।अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा।कार्यक्षेत्र में लोगों पर निगरानी बनाकर रखे।जीवनसाथी के साथ कुछ वाद-विवाद हो सकता है। लंबे समय से रुके हुआ कोई काम के पूरा होने से आपको खुशी होगी।

Astrologer Aatray ji Hardwar wale contact no.9837081951

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *