मुरादाबाद की ग्लोबल बर्थ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ नरेंद्र प्रताप सिंह को वर्ष 2023 का सर्वश्रेष्ठ बिल्डर ग्लोबल बिजनेस अवार्ड

India International Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। मुरादाबाद की ग्लोबल बर्थ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ नरेंद्र प्रताप सिंह को वर्ष 2023 का सर्वश्रेष्ठ बिल्डर ग्लोबल बिजनेस पुरस्कार मिला है। दिल्ली में आयोजित भव्य समारोह में देशभर के जाने-माने बिजनेसमैनों के बीच नरेंद्र प्रताप सिंह को सर्वश्रेष्ठ बिल्डर ग्लोबल बिजनेस अवार्ड हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने प्रदान किया।

Narendra Pratap Singh, CEO of Moradabad’s Global Birth Developers Private Limited, has received the Best Builder Global Business Award for the year 2023. Hindi film actress Karishma Tanna presented the Best Builder Global Business Award to Narendra Pratap Singh among eminent businessmen from across the country at a grand ceremony held in Delhi.

मुरादाबाद के मूल निवासी नरेंद्र प्रताप सिंह युवा हैं और उन्होंने मात्र कुछ ही सालों में रियल एस्टेट के क्षेत्र में खासा नाम कमाया है क्योंकि उन्होंने मुरादाबाद समेत पूरे प्रदेश में जहां जहां भी कालोनियां बसाई, वह सब विकास प्राधिकरण से अनुमोदन के बाद शुरू की और यही कारण रहा कि कभी भी मुरादाबाद की ग्लोबल बर्थ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड से किसी को कोई परेशानी नहीं हुई।

यही कारण है कि ग्लोबल बर्थ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ नरेंद्र प्रताप सिंह का नाम रियल एस्टेट के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश से निकल कर अब पूरे देश में छा रहा है क्योंकि उन्हें रियल एस्टेट के क्षेत्र में देश भर से वर्ष 2023 के Global Business Awards के लिए चुना गया। ग्लोबल बर्थ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ नरेंद्र प्रताप सिंह को दिल्ली में हुए भव्य समारोह में Global Business Awards प्रदान किया गया। सीईओ नरेंद्र प्रताप सिंह को अवार्ड फिल्म अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *