Henry Harvin में Tmit की छात्रा उन्नति भटनागर का एचआर रिक्रूटर के लिए चयन

India International Uttar Pradesh खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। कार्पोरेट रिसोर्स सेन्टर के सफलतम प्रयासों के फलस्वरूप टिमिट में लगातार कम्पनियों का रिक्रूटमेंट जारी है। इसी के चलते कम्पनी “हेनरी हार्विन” ने टिमिट में बीबीए फाइनल ईयर के विद्यार्थी उन्नति भटनागर को एचआर रिक्रूटर की पोस्ट पर चयन किया गया है। कंपनी की टीम का विद्यार्थी से साक्षात्कार हुआ। चयनित उन्नति भटनागर बीबीए फाइनल ईयर की भाग्यशाली छात्रा को ऑफर लेटर प्रदान किया गया व नोएडा स्थित कम्पनी ऑफिस में ज्वाइनिंग प्रदान की गई है।

इस अवसर पर टिमिट के प्रिंसिपल प्रो. विपिन जैन ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि वैश्विक स्तर की कंपनियों में कार्य करते हुये उंचाइयों को प्राप्त करना ही समस्त प्रबंधन संकाय के तत्वावधान में संचालित विभिन्न पाठ्यक्रमों का मुख्य उद्देश्य होता है और टिमिट के विद्यार्थियों ने अपनी लगन और मेहनत के बल पर अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है जिसका परिणाम है कि टिमिट के विद्यार्थियों के लिए प्लेसमेंट की कोई कमी नही है और विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर टीएमयू कार्पोरेट रिसोर्स सेन्टर के डायरेक्टर श्री विनीत नेहरा ने कहा कि टिमिट के विद्यार्थियों को इंडस्ट्री के बेहतरीन पैकेज पर अन्तंराष्ट्रिय कम्पनियों में काम करने का मौका मिल रहा है। इससे छात्रों में अत्यधिक उत्साह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *