अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. तोगड़िया बोले-एक लाख गांव में खड़ा किया जाएगा संगठन को

India International Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद जिला मुरादाबाद द्वारा आयोजित कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का आयोजन ग्राम गोट थाना कटघर स्थित शिव मंदिर पर किया गया जिसमें जिले भर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि हमें संगठन को मजबूत बनाना है और ग्राम ग्राम तक पहुंचाना है। इस वर्ष हमने संकल्प लिया है कि 1लाख गांव में संगठन को खड़ा किया जाएगा।

ग्राम के लोगों को अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद से युवाओं को राष्ट्रीय बजरंग दल से महिलाओं को राष्ट्रीय महिला परिषद से युवतियों को ओजस्वी परिषद से पुजारियों को राष्ट्रीय पुजारी परिषद से किसानों को राष्ट्रीय किसान परिषद से मजदूरों को राष्ट्रीय मजदूर परिषद से छात्रों को राष्ट्रीय छात्र परिषद से जोड़कर हिंदू ही आगे की परिकल्पना को साकार किया जाएगा।

हिंदू युवाओं को रोजगार मजदूरों को काम किसानों को उनके की फसल की उचित कीमत दिलाना हमारा उद्देश्य भूतों को भरपेट भोजन के लिए एक मुट्ठी अनाज की योजना का आरंभ कर पूरे देश में लागू किया जा रहा है। हिंदुओं के लिए हिंदू हेल्पलाइन हिंदू हेल्पलाइन का आरंभ हो चुका है अधिक से अधिक संख्या में जुड़ कर संगठन को मजबूत करें और हिंदू ही आगे के लक्ष्य की ओर बढ़े।

कार्यक्रम में मंच पर डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया के साथ प्रांत मंत्री गौरव राघव प्रांत संगठन मंत्री प्रमोद कुमार क्षेत्र मंत्री मनोज व्यास प्रांत मंत्री राकेश शास्त्री प्रांत मीडिया प्रभारी श्याम कृष्ण रस्तोगी संगठन मंत्री श्री प्रसाद शकुंतला शर्मा आदि मंच पर उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष चौधरी बृजेश सिंह ने की संचालन जिले के कोषाध्यक्ष मोहन सिंह ने किया।कार्यक्रम में मुकुल राजपूत महंत राकेश आचार्य कामेश्वर मिश्रा राकेश शर्माअनुज राजपूत आंचल जैन आकाश प्रजापति महेश चंद पर्व कौशिक आदित्य अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *