viral video: मझोला में युवक को आधा दर्जन दबंगों ने जमकर पीटा

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

लव इंडिया, मुरादाबाद। थाना मझोला क्षेत्र में एक युवक को आधा दर्जन लोगों ने जमकर पीटा। ये दबंग खनन माफिया के गुरगे बताए जा रहे हैं यूपी के जनपद मुरादाबाद में दबंगो के मन में पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

आए दिन ये दबंग किसी न किसी के साथ मार पीट की घटना को अंजाम देते रहते हे। इन खनन माफिया के गुर्गों का इतना खोफ हे किक्षेत्र के लोग बीच बचाब कराने से बचते हैं। पुलिस का इन दबंगों के मन में कोई खौफ नहीं हैकुछ क्षेत्र बसी कहते हे कि इन लोगो की पुलिस से साथ गांठ रहती हे एक ताजा मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में आधा दर्जन के आसपास दबंग एक युवा को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो के लास्ट में एक सफेद रंग की गाड़ी आती हे और एक सिपाही उत्तर कर पीटने वाले को ही पकड़े हुए हेअब ये क्या है खुद ही समझ ली जिए जिसका किसी जागरूक नागरिक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जो अब जमकर वायरल हो रहा है जानकारी के मुताबिक यह वायरल वीडियो थाना मझोला क्षेत्र के एआरटीओ रोड का है. जहां पर एक युवा कारोबारी परमजीत फैक्ट्री से मशीन का सामान लेने के लिए निकला था।

मुख्य रोड पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर लेकर आ रहे दबंगों से उसकी कहांसुनी हो गई जिस पर आग बबूला हुए दबंगों ने परमजीत के साथ बेरहमी से मारपीट की इतना ही नहीं दबंगों द्वारा लाठी डंडों से जमकर मारपीट की गई जिससे साफ प्रतीत हो रहा है कि बीच सड़क पर इस तरह से दबंगई करते इन दबंगों के मन में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। और पुलिस भी इस तरह की दबंगई दिखाने वालों के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई नहीं करती है जिससे आए दिन कोई ना कोई मारपीट की वीडियो सामने आती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *