बागेश्वर जिले के गांव में बंद कमरे में मिले महिला समेत तीन बच्चों के शव

Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट

बागेश्वर। क्षेत्र के एक गांव में बंद कमरे से चार लोगों के शव मिले हैं। यह शव महिला समेत उसके तीन बच्चों के हैं। महिला के पति का अभी कोई सुराग नहीं मिल रहा। पुलिस ने मामले की हर एंगिल से जांच शुरू कर दी है।

बागेश्वर में मंडलसेरा वार्ड के जोशीगांव घिरौली इलाक़े में गुरुवार की शाम को किरायदार के कमरे से एक महिला और तीन बच्चों के शव मिले हैं।बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों द्वारा कमरे के बाहर काफी ज्यादा बदबू आने की सूचना पुलिस को दी गई और घर में अनहोनी घटना होने की आशंका जताई थी।

The bodies of a woman and three children were found in the tenant’s room in Joshigaon Ghiroli area of Mandalsera ward in Bageshwar on Thursday evening. It is being told that the police were informed by the local people about the foul smell coming out of the room and the house was inspected. I had expressed the apprehension of an untoward incident.

इसी को देखते हुए पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और जब कमरे का दरवाजा खोला गया तो अंदर का नजारा देख कर सभी के होश उड़ गए। इस दौरान मकान मालिक और स्थानीय लोगों की भी भीड़ जुट गई। कमरे के अंदर तीन बच्चों और एक महिला का शव पड़ा हुआ दिखा जिनमें दो लड़कियां और एक लड़का था। फिलहाल बच्चों का पिता फ़रार बताया जा रहा है।

घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है।मौके पर एस.डी.एम. समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस द्वारा शव को क़ब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई। वहीं बताया जा रहा है कि शव लगभग एक हफ्ते पुराने हो सकते है।सही जानकारी शवों के पोस्टमार्टम के बाद ही मिल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *