बोला अजय- घर वाले मुझे संपत्ति से बेदखल कर रहे थे इसलिए मैं अपनी मर्जी से जूली के साथ बांग्लादेश आ गया हूँ…!

India International Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण

लव इंडिया, मुरादाबाद17 जुलाई 2023 को सोशल मीडिया प्लेटफार्म/मीडिया के माध्यम से पुलिस को ज्ञात हुआ कि “मुरादाबाद के अजय को साथ ले गयी बांग्लादेश की जूली…उक्त वायरल समाचार के सम्बन्ध में जांच हेतु थाना सिविल लाईन्स को भेजा गया इस प्रकरण की जांच के दौरान अजय पुत्र स्वः श्री रामचन्द्र निवासी गली न0- 07 नया गांव गौतम नगर थाना सिविल लाईन्स जनपद मुरादाबाद के घर पर पहुँचे घर पर अजय कुमार की मां श्रीमती सुनीता मौजूद मिली ।

श्रीमती सुनीता ने बताया कि मेरा बेटा अजय कुमार पिछले 02 वर्ष से जूली नाम की महिला से फेसबुक पर चैटिंग करता था । बाद मे पता चला था कि वह महिला बांग्लादेश की रहने वाली है जून 2022 में वह महिला मेरे बेटे अजय से मिलने के लिए मेरे घर पर आयी थी। उसके साथ उसकी बेटी हलीमा उम्र करीब 11 वर्ष भी आयी थी । आने के 04-05 दिन बाद मेरे बेटे अजय ने ट्यूबवेल कॉलोनी मे स्थित शिव मंदिर मे हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली थी । उसके 10 दिन बाद जूली अपनी बेटी हलीमा के साथ यह कहकर वापस बांग्लादेश चली गयी थी कि मै 15 दिन के वीजा पर आयी थी ।

अब से करीब 3-4 महीने पहले जूली अपनी बेटी हलीमा के साथ पुनः हमारे घर पर आयी और करीब डेढ़ महीना अजय के साथ पत्नी के रूप मे रही । होली के बाद जूली अपनी बेटी हलीमा को लेकर बांग्लादेश के लिए चली गयी । उसके कहे अनुसार मेरा बेटा अजय भी कलकत्ता की तरफ बांग्लादेश के बॉर्डर पर पहुँच गया और बॉर्डर पार करके बांग्लादेश पहुँच गया । बांग्लादेश पहुँचने पर फोन कर बताया था कि मै बांग्लादेश पहुँच गया हूँ और अपना फोटो भी भेजा था ।

श्रीमती सुनीता ने बताया कि मेरा बेटा व्हाटसप कॉल पर बात करता है । दिनांक 10 जुलाई 2023 को मेरे बेटे अजय ने व्हाट्सएप नम्बर से कुछ फोटो भेजे जिसमे अनिल के सिर मे चोट लगी हुई है तथा खून निकला हुआ है । कुछ फोटो मे पट्टी बंधी हुई है तथा डॉक्टर की लिखी हुई दवाई का पर्चा भी व्हाटसप किया है । जांच के दौरान ही श्रीमती सुनीता के फोन पर उसके बेटे अजय की व्हाटसप कॉल आयी ।

श्रीमती सुनीता के साथ-साथ घर पर मौजूद जाँच कर्ता द्वारा भी अजय से बात की गयी तो अजय ने बताया कि मै बांग्लादेश मे हूँ। जूली का असली नाम जूलिया अख्तर बताया और बताया कि जूली का अपना निजी मकान है। जिसमे 7-8 कमरे है उन कमरों के किराए से घर का खर्चा चलता है । जूली के पति की पूर्व मे ही मृत्यु हो चुकी है । चोट के बारे मे पूछने पर स्पष्ट नहीं बताया लेकिन यह बताया कि मै यहाँ ठीक हूँ । बांग्लादेश जाने के बारे मे बताया कि मेरे घर वाले मुझे बेदखल कर रहे थे इसलिए मै स्वयं अपनी मर्जी से जूली के साथ बांग्लादेश आ गया हूँ ।

यह भी बताया कि अब से 3-4 महीने बाद मैं धान की फसल की कटाई करने के लिए परिवार सहित आऊंगा और कर्नाटक मे धान काटने की मशीन चलाऊंगा । बांग्लादेश का पता पूछने पर नहीं बताया । 18 जुलाई को जाँचकर्ता ने अजय के व्हाटसप नम्बर पर बात की तो अजय ने बताया कि मै बांग्लादेश मे जनपद ढाका मे गाजीपुर शहर मे जूली के साथ रह रहा हूँ । उपरोक्त वायरल समाचार की जांच के दौरान अजय कुमार व जूली के व्हाट्सएप नंबर के सम्बन्ध में जनपदीय सर्विलान्स शाखा से डिटेल प्राप्त कर जांच की जा रही है । विस्तृत जांच जारी है ।

भारत आई और धर्म परिवर्तन कर बनी हिंदू, अब मुरादाबाद के युवक को ले गई बांग्लादेश

उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पाक‍िस्‍तानी मह‍िला सीमा हैदर के भारत आने का मामला जहां अभी ठंडा भी नहीं हुआ. वहीं यूपी के मुरादाबाद में भी एक ऐसा और मामला समाने आया है. सीमा हैदर मामले की जांच यूपी एटीएस ने शुरू कर दी है और पाक‍िस्‍तान मह‍िला को जांच के ल‍िए साथ ले गई है. वहीं मुरादाबाद में एक और प्रेम‍िका के सरहद पार करके भारत आने का मामला सामने आया है. पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के बाद अब बांग्‍लादेश की महिला जूली सरहद पार करके भारत आई. सुनीता नाम की पीड़‍ित मह‍िला ने एसएसपी ऑफ‍िस में एक प्रार्थना पत्र दिया है.

इस पत्र में मह‍िला ने आरोप लगाया है क‍ि जूली नाम की मह‍िला बांग्‍लादेश से भारत आई और उसने उसके बेटे अजय के साथ शादी की है. मह‍िला अब न्याय के लिए भटक रही है.पीड़‍िता सुनीता ने बताया क‍ि उसके बेटे अजय की बातचीत बांग्‍लादेशी महिला जूली के साथ व्‍हाट्सऐप पर शुरू हुई. 3 महीने पहले जूली अपने 11 साल की बेटी हलीमा को लेकर मुरादाबाद आई थी. महिला जूली ने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिन्दू धर्म अपनाया था. जूली ने महिला ने पीड़िता के बेटे अजय से की शादी थी. महिला जूली वीजा का समय बढ़वाने के लिए मुरादाबाद से कलकत्ता के लिए निकली.

मह‍िला का कहना है क‍ि उसका बेटा अजय भी जूली के साथ गया था और फ‍िर उसने फोन करके बताया था क‍ि वह जूली के साथ बांग्‍लादेश चला गया है.पीड़िता ने बताया क‍ि उसके बेटे ने फोन करके बताया था क‍ि वह 15 से 20 दिन में वापस आ जाउंगा. मह‍िला ने बताया क‍ि उसके बेटे अजय का दोबारा फोन आया और उसने पैसों की मांग की. पीड़िता ने बताया क‍ि उसके बेटे के व्‍हाट्सऐप पर उसके बेटे के खून से लथपथ फोटो आते है. पीड़ित मां ने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई है क‍ि उसके बेटे को बांग्‍लादेश से सकुशल वापस भारत लाया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *