अफसरों के 5 माह से चक्कर, फिर भी नहीं मिल रहा न्याय

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट

लव इंडिया, संभल। थाना हयातनगर क्षेत्र के रामशरन पुत्र आनंदी निवासी ग्राम दतावली अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काटने के बाद भी न्याय नहीं मिल पा रहा है।

पीड़ित की दतावली गांव के नजदीक भूमि है जो मौके पर कम है भूमि में चकबंदी पूर्व से आम के चार हरे-भरे फलदार पेड़ लगभग 80 वर्ष पुराने खड़े हैं लेकिन वह भी पीड़ित के नाम दर्ज हैं जिसके साक्ष्य पीड़ित के पास हैं पीड़ित के खेत के उत्तर दिशा में चकरोड रास्ता गाटा संख्या 890 है जिस पर दबंगों का कब्जा है।

पीड़ित रामशरन ने आरोप लगाते हुए बताया है कि वर्तमान ग्राम प्रधान का लगभग 600 वर्ग मीटर में मकान बना खड़ा है जिसे बचाने तथा बेची गई जमीन भी कम न हो सके। इसलिए दबंग तथा ग्राम प्रधान पति से मिलीभगत कर अपना रखवा कम बता कर प्रार्थना पत्र देते रहते हैं जबकि इनका रखवा पूरा है जिस पर अधिकारियों द्वारा कई बार पैमाइश की जा चुकी है।

इस संबंध में प्रधान पति दबंगों के फोन द्वारा पचास हजार रुपए सुविधा शुल्क की मांग की गई है। ऐसा नहीं करने पर धमकी देते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं किया तो रास्ता फिर डाला जाएगा और तुम्हारे आम के पेड़ ग्राम समाज के हो जाएंगे और अधिकारियों से हम साज होकर रास्ता डाल दिया है और पेड़ भी क्षतिग्रस्त कर दिए गए हैं और ग्राम प्रधान झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी देता रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *