मुशीर खां तरीन ने ज्वाइन की कांग्रेस, संभल पहुंचने पर समर्थकों ने किया स्वागत

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। मुशीर खां तरीन कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करके लखनऊ से संभल पहुंचे। अपने लोकसभा क्षेत्र में पहुंचते ही उनके कार्यकर्ताओ में जोश आ गया और मुशीर खां तरीन साहब का सबसे पहले मेहमूदपुर में उनका फूल मालाओ और मिठाई खिलाकर स्वागत किया।

इसके बाद सिरसी में मेंबर इरफ़ान और उनकी पूरी टीम ने स्वागत किया, संभल में एंट्री करने पर चंदौसी चौराहा पर उनके कार्यकर्ता इन्तेज़ार कर रहे थे। जैसे ही मुशीर खा तरीन संभल पहुंचे कार्यकर्ताओ में जोश आ गया सभी कार्यकर्ताओ ने उनको मुबारकबाद दी और कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस पार्टी को ही अगली सरकार के रूप में देखने की ख्वाहिश ज़ाहिर की रोड शो चौधरी सराय कार्यालय पर पहुंचकर सम्पन हुआ।

साथ ही मुशीर खां तरीन ने लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा ज़ाहिर करते हुए संभल क्षेत्र के साथ हुए भेदभाव के बारे में बताया और कहा कांग्रेस की सरकार बनते ही संभल लोकसभा क्षेत्र में विकास होगा क्योंकि राहुल गाँधी की देश को ज़रूरत है। मॅहगाई बहुत है मंहगाई को कांग्रेस सरकार की कम कर सकती है। इस लिए देश को कांग्रेस की ज़रूरत है और जनता का भी इसबार भरपूर सहयोग मिल रहा है।

इस मोके पर मौजूद रहे, जिला अध्यक्ष विजय शर्मा, नगर अध्यक्ष तौकीर अहमद, यूथ जिला अध्यक्ष तनवीर आरिफ ,हाजी आरिफ, ज़ीशान सिद्दीकी ,महताब आलम तुर्की मंज़र अब्बास नगर अध्यक्ष सिरसी, कलीम खान, बब्बू खान, हासिम मुशाहिद मियां, मेराज तुर्की , मेंबर नदीम, हासिम डेंटेर ,जुनैद मालिक. रफीक अहमद ,कमांडर अली, अज़ीम सेफी, सालिम खान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *