तपती दोपहरी में भाजपा के रोड शो में उमड़ा सैलाब

India Uttar Pradesh खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। नगर निगम चुनाव में निवर्तमान महापौर विनोद अग्रवाल और मुरादाबाद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने मुरादाबाद के आम मतदाताओं के साथ-साथ गणमान्य नागरिकों को साधने का काम शुरू कर दिया है।

शुक्रवार को इसी के तहत मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी ने अपने महापौर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के पक्ष में माहौल बनाने और मतदाताओं को जागरूक करने के लिए विवेकानंद से लेकर आशियाना कॉलोनी रामगंगा विहार, दीनदयाल नगर, अवंतिका कॉलोनी, देव विहार कॉलोनी, चक्कर की मिलक, जिगर कॉलोनी आदि तक रोड शो किया।

इस रोड शो में भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह शहर विधायक रितेश गुप्ता के साथ साथ ऐसे तमाम नेता थे जो मतदाताओं में अपनी पैठ रखते हैं और यही कारण है कि रोड शो में उमड़ी भीड़ ने भाजपाइयों के हौसले और बुलंद कर दिए हैं।

यूं तो अब हर दल के प्रत्याशियों ने पूरी ताक चुनाव प्रचार-प्रसार में झोंक दी है। इंटरनेट मीडिया से लेकर घर-घर जाकर प्रत्याशी अपने लिए वोट मांग रहे हैं। चुनावी माहौल को और गरम करने के लिए स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को महानगर के विवेकानंद अस्पताल से लेकर आशियाना कॉलोनी तक भाजपा के महापौर प्रत्याशी निवर्तमान महापौर विनोद अग्रवाल और संबंधित वार्ड के भाजपा प्रत्याशियों के लिए रोड शो किया तो बड़ी तादाद में हरेक क्षेत्र के लोगों ने भाजपा के रोड शो का पुष्प वर्षा कर अभिनंदन किया।

इस दौरान निवर्तमान महापौर विनोद अग्रवाल ने मतदाताओं से हाथ जोड़कर अपील की और कहा कि वह किसी के बहकावे में ना आए उत्तर प्रदेश में मोदी और योगी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार है और अगर आपने अपने क्षेत्र के लिए भाजपा का पार्षद और महापौर चुना तो ट्रिपल इंजन की सरकार हो जाएगी और विकास की गति तेज होगी। वह भी बिना किसी भेदभाव के क्योंकि भाजपा का स्पष्ट संदेश है, सबका साथ सबका विकास।

इसलिए निवर्तमान महापौर के साथ-साथ भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह नगर विधायक रितेश गुप्ता, भाजपा के महासचिव धर्मेंद्र नाथ मिश्रा एमएलसी गोपाल अंजान, भाजपा के मुरादाबाद देहात के पूर्व प्रत्याशी के के मिश्रा, मनमोहन सैनी आदि भाजपा नेताओं ने लोगों से कमल के फूल का बटन दबाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *