प्रदेश अध्यक्ष ने संकल्प, संस्कार, सेवा की महिला मंच को शपथ दिलाई

Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण

लव इंडिया संभल। हिंदू जागृति महिला मंच का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। जिसमें संकल्प, संस्कार और सेवा के लिए सदैव तत्पर रहने की शपथ दिलाई गई।बहजोई रोड पर स्थित द गोल्डन स्पून में आयोजित हिंदू जागृति मंच के शपथ ग्रहण समारोह में जिला अध्यक्ष मीनू रस्तोगी, महामंत्री रूपाली गुप्ता आदि को हिंदू जागृति मंच के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा ने अच्छे संकल्प, संस्कार एवं राष्ट्र, धर्म और समाज की प्रतिपल अनवरत सेवा करते रहने की शपथ दिलाई। हिंदू जागृति महिला मंच के जिलाध्यक्ष मीनू रस्तोगी ने कहा कि हिंदू जागृति महिला मंच अपने सभी सदस्यों के साथ सम्मति बनाकर जो समाज राष्ट्र और धर्म के हित में होगा किया जाएगा।उन्होंने अपने सभी सदस्यों को आश्वस्त किया कि किसी भी कार्य को करने में तन मन धन समय और हर प्रकार की ऊर्जा के साथ उत्साह पूर्वक संगठन के नेतृत्व के निर्देशों के साथ समाज में कार्य करेंगे।

जिला महामंत्री रूपाली गुप्ता ने कहा कि हिंदू जागृति मंच के नाम पर अनेक उपलब्धियां दर्ज हैं। सांस्कृतिक, सामाजिक, शैक्षिक एवं साहित्यिक जागृति हेतु सदैव समर्पित रहते हुए हिंदू जागृति महिला मंच नए आयाम स्थापित करेगा। हिंदू जागृति मंच के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा ने हिंदू जागृति महिला मंच के सभी सदस्यों को राष्ट्र, धर्म एवं समाज की सेवा करने तथा पद एवं दायित्व की गरिमा को बनाए रखते हुए विभिन्न आयामों के माध्यम से समाज की सेवा करने की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर संतोष कुमार गुप्ता, अमन सिंह, सुमन कुमार वर्मा, विकास कुमार वर्मा, सुबोध कुमार गुप्ता, अरविंद शंकर शुक्ला, अमित शुक्ला, आदि ने महिला मंच की जिला अध्यक्ष श्रीमती मीनू रस्तोगी को प्रतीक चिन्ह देकर माल्यार्पण करके सम्मानित भी किया। संगठन के हितार्थ अनुशासित संस्कारित सेवा कार्यों को करने की शपथ लेने वालों में आशा गुप्ता, बबीता भारद्वाज, सुनीता यादव, शीतल गुप्ता, प्रीति शर्मा, अल्पना आर्य, रजनी गुप्ता, पूनम शुक्ला आदि रहे। बैठक की अध्यक्षता अजय कुमार शर्मा ने की तथा संचालन राजेंद्र गुर्जर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *