Triple Murder: पत्नी और मां समेत सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख की हत्या

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी युवा-राजनीति

Badaun News: लव इंडिया, बदायूँ।सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख/जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता (Rakesh Gupta, former block chief/Zilla Panchayat member of SP), उनकी पत्नी और उनकी माता जी के गोली मारकर हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर के बाद क्षेत्र में सनसनी है और अफरा-तफरी का माहौल है मौके पर बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात की गई है साथ ही पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए हैं और पूरे जिले भर में दुपहिया वाहनों की चेकिंग की जा रही है क्योंकि बताया जा रहा है दो बाइकों पर चार लोग आए थे।

जिले के उसावां ब्लाक (Usawan Block) के पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश गुप्‍ता गांव सथरा में अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार शाम को दो बाइक पर चार बदमाश घर में घुसे। बदमाशों ने राकेश गुप्‍ता उनकी पत्नी शारदा देवी व उनकी मां शांति की गोली मारकर हत्या कर दी।

मौके पर ग्राम सथरा में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है । आला अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हुए है। एक ही परिवार के तीन लोगो की हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। राकेश गुप्ता के परिवार में कई ग्राम की प्रधान, ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य आदि पद रहे है। राकेश गुप्ता की छवि एक कद्दावर नेता की रही है।

इन तीनों के सब अलग-अलग कमरों में पुलिस को मिले हैं। मौके पर आला अधिकारियों समेत आसपास के कई थानों की पुलिस तैनात है और ट्रिपल मर्डर को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। अब तक पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने फायरिंग की आवाज सुनी और दो बाइकों पर 4 लोगों को देखे जाने की बात सामने आ रही है। एसएसपी डा. ओपी सिंह(Ssp Dr. Op singh) भी मौके पर पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *