पीएसी जवान ने इंस्टाग्राम पर दो बहनों से की दोस्ती, सेक्स, फिर एक से शादी और अब कहीं ओर शादी की तैयारी

Uncategorized

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ शासनकाल में पीएसी जवान की छोटी सी लव स्टोरी का कारनामा सामने आया है। इस पीएसी जवान ने इंस्टाग्राम पर दिल्ली की दो बहनों से दोस्ती की और फिर सेक्स किया। इतना ही नहीं, एक से रजिस्ट्रड शादी की और अब कहीं और अब चार दिसंबर को बागपत में किसी और से शादी कर रहा है।

आरोपी किया गया सिपाही सचिन कश्यप बताया जा रहा है जो मुरादाबाद में पीएसी में जवान है जबकि पीड़िता बहनें औरेया जिले की हैं और देश की राजधानी दिल्ली के न्यू अशोकनगर क्षेत्र में नौकरी करती हैं। यह पूरा मामला इन्हीं दोनों बहनों का है।

आरोप है कि चालबाज पीएसी के जवान ने इंस्टाग्राम पर पहले दोनों बहनों से दोस्ती की और फिर बड़ी बहन से शारीरिक संबंध बनाए। चूंकि, दोनों बहनें एक ही मोबाइल इस्तेमाल करती थी। बावजूद इसके, एक-दूसरी बहन को खबर नहीं होने दी। बाद में छोटी बहन से शादी कर ली और किराये पर मकान लेकर साथ में रहने लगा।

पीड़िता द्वारा एसएसपी कार्यालय में दी गई तहरीर

आरोप है कि शादी के बाद पीएसी जवान का रवैया बदल गया और आए दिन मारपीट करने लगा। गर्भवती हुई तो जबरन गर्भपात करा दिया और एक दिन छोड़कर चला गया। आरोप है कि पीएसी जवान ने दोनों बहनों के अश्लील वीडियोज भी बना लिए। शिकायत करने पर इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है।


फिलहाल, शुक्रवार को दोनों बहनें अपने परिजनों और शिवसेना के मंडल प्रभारी डॉ. रामेश्वर दयाल तुरैहा संग कलेक्ट्रेट पहुंची और एसएसपी कार्यालय में कार्रवाई के लिए प्रार्थना-पत्र दिया। इसमें कहा है कि बड़ी बहन का शारीरिक शोषण और छोटी बहन से शादी करने के बाद अब पीएसी जवान बागपत में चार दिसंबर को किसी लड़की से शादी करने की तैयारी कर रहा है। इसे शादी से रोका जाए और सख्त कार्रवाई की जाए।

  • आरोपी पुलिस विभाग में है और मुरादाबाद में ही पीएसी जवान है। इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद शारीरिक शोषण और फिर इंकार के बाद जब पीएसी कंमाडेंट से शिकायत की तो छोटी बहन से कोर्ट मैरिज की और फिर उत्पीड़न करने लगा। जबरन गर्भपात करा दिया। अब दूसरी लड़की से शादी करने को तैयारी कर रहा है। इसपर सख्त कार्रवाई की जाए।

डॉ. रामेश्वर दयाल तुरैहा, मंडल प्रभारी, शिवसेना, मुरादाबाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *