दलित समाज का था भाजपा नेता का सहयोगी : हत्या से गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम

Uncategorized

लव इंडिया, मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा नगर के मौहल्ला मनिहारान में बीजेपी नेता के सहयोगी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी है और आने वाला युवक दलित समाज का था। हत्या से गुस्साई भीड़ ने काशीपुर चुंगी पर हाइवे पर जाम पर लगा दिया है। पुलिस सख्त कार्रवाई का आश्वासन दे रही है।

भाजपा नेता के सहयोगी का फाइल फोटो और सीसीटीवी में कैद घटना

युवक दलित समाज से सम्बंध रखता था और एक स्थानीय बीजेपी नेता के साथ सहयोगी के रूप में रहता था।हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है जिसमे हत्यारा एकॉन रायकोटी पर एक के बाद एक दो फायर झोंकता नज़र आ रहा है।

फिलहाल, भाजपा नेता के सहयोगी की दिनदहाड़े हत्या से ठाकुरद्वारा के लोगों में आक्रोश है और उन्होंने काशीपुर चुंगी पर हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने एहतियातन सुरक्षा के प्रबंध किए हैं और जगह-जगह पुलिस बल को तैनात किया गया । इसी के साथ-साथ लोगों को समझाने का भी प्रयास किया जा रहा है पुलिस जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लेने की बात कह रही है।

पहली फायर मिस हो जाने के बाद युवक भागता है लेकिन हत्यारा इतनी देर में ही दूसरी गोली मार देता है जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद आनन-फानन में परिजन उसे काशीपुर स्थित निजी अस्पताल में ले गए जहाँ चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं हत्यारे के पहचान तहसील क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के रूप में हुई है जिसकी पहचान सीसीटीवी फुटैज के आधार पर कर ली गयी है। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नही हो पायी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *