सामाजिक कुरीतियां दूर रह कर बच्चों को उच्च शिक्षा दे अतिपिछड़ा वर्ग : डॉ. तुरैहा

India International Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी शिक्षा-जॉब

Dr. Bhimrao Ambedkar Jayanti: लव इंडिया, मुरादाबाद। राष्ट्रीय अतिपिछड़ा महासंघ के तत्वाधान में आरटीओ आफिस के निकट सनराइज गेस्ट हाउस में बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती उनके चित्र पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर धूमधाम से मनाई और समाज से कुरीतियां दूर कर अपने बच्चों को उच्च शिक्षा देने की अपील की गई।

इस मौके पर राष्ट्रीय अतिपिछड़ा महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष डा.रामेश्वर दयाल तुरैहा ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के चित्र पर माला अर्पण कर जन्मदिन की सभी को बधाई दी और बाबा साहब के संदेश संघर्ष करो शिक्षित बनो पर समाज के लोगों से आवाहन किया। कहा कि हमें मिलजुल कर बाबा साहब के अधूरे सपने को पूरा करते हुए समता मूलक समाज की स्थापना का संकल्प लेना है। उन्होंने कहा कि देश का संविधान बनाने में उनके योगदान बुलाई नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि वह गरीबों के मसीहा थे दलित व पिछड़ा वर्ग को सम्मान दिलाने के लिए हमेशा संघर्ष किया।

बैठक में समाज के लोगों से अपने बच्चों को इस शिक्षा कुरीतियां त्यागने और अंधविश्वास छोड़ने पर बोल दिया गया। कहा कि समाज के लोग संघर्ष का रास्ता ना छोड़े और अपने बच्चों को इस शिक्षा दें क्योंकि आने वाला कल युवा समाज देश की तस्वीर बदल सकता है इसलिए समाज के युवा आगे आएं। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष डा.रामेश्वर दयाल तुरैहा,राष्ट्रीय महासचिव डा.राजकुमार कश्यप, तेज बहादुर गंगवार, राजपाल कश्यप, प्रदीप चौहान, एड.अजय कश्यप, अंकित ठाकुर, मोहर सिंह, अशोक सैनी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *