Video Viral: ‘सीएम बनवा डॉ. संजय निषाद के’ गाने पर नाचते नजर आ रहे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री

India Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति वीडियो

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। निषाद पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद की सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। खास करके सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और उसकी सहयोगी पार्टियों में…? इस वीडियो की लव इंडिया नेशनल पुष्टि नहीं कर रहा है लेकिन सीएम बनवा.. गाने पर कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद के डांस के इस वीडियो को फेक भी नहीं माना जा सकता। क्योंकि, इसमें डॉक्टर संजय निषाद के साथ उनके दोनों बेटे भी डांस कर रहे हैं और अभी तक निषाद पार्टी की तरफ से इस वीडियो को किसी ने फेक भी नहीं बताया है। यही कारण है कि राजनीतिक गलियारों में इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मत्स्य पालन मंत्री अर्थात कैबिनेट मंत्री है और अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहते हैं। इतना ही नहीं, पिछले कुछ सालों से डॉक्टर संजय निषाद की कई ऐसी वीडियो भी वायरल होती रही हैं जो उन्हें कुछ अलग और खास बनाती है।

फिलहाल, डॉ संजय निषाद का ताजा वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें वह अपने दोनों बेटों के साथ नाच रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद का नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजय निषाद अपने दोनो बेटे सांसद प्रवीण निषाद और विधायक सरवन निषाद के संग ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में “सीएम बनवा डॉ. संजय निषाद के” गाने पर कैबिनेट मंत्री संजय सिंह नाचते नज़र आ रहे हैं। कैबिनेट मंत्री डॉ. सजंय निषाद का यह नाचते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद कार्यकर्ताओं के साथ नाचते नज़र आ रहे हैं लेकिन यह सच है या फिर फेक…?

इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता और लव इंडिया नेशनल इसकी पुष्टि भी नहीं करता लेकिन यह भी सच है कि इससे पहले कैबिनेट मंत्री संजय निषाद की आरती करते का वीडियो भी वायरल हो चुका है। इस वीडियो में संजय निषाद की आरती निषाद पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे थे।

फिलहाल, इस वायरल वीडियो से उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में खास करके सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और सहयोगी पार्टियों में हलचल मची हुई है क्योंकि निषाद पार्टी जब भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में शामिल हुई थी, तब भी डॉक्टर संजय निषाद ने उपमुख्यमंत्री पद की ख्वाहिश रखी थी लेकिन यह पूरी नहीं हुई और ना ही भारतीय जनता पार्टी ने तुरिया और निषाद समाज की 17 जातियों को अभी तक अनुसूचित जाति के तहत आरक्षण दिया है। ऐसे में वायरल वीडियो को …के रूप में देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *