‘कमल के फूल’ के टैटू वाला ‘अमरीश’ आपके घर का सदस्य तो नहीं…

India Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट

लव इंडिया, संभल। यह दुखद खबर है लेकिन फिर भी आपकी और हमारी जिम्मेदारी है कि कमल के फूल के टैटू वाले अमरीश की पहचान कराएं और उसके घर वालों को बताएं कि दुखद अनहोनी हो गई है। इसलिए लव इंडिया नेशनल अपने पाठकों से निवेदन करता है कि इस फोटो को गंभीरता से देखिए और पहचानिए कि यह सब आपके किसी परिचित या रिश्तेदार का फोटो तो नहीं है। अगर है तो उन्हें सूचना दीजिए और हयातनगर के प्रभारी निरीक्षक को मोबाइल नंबर 94 54 40 40 40 पर सूचना दें और अगर नहीं जानते तो फिर इस खबर को अपने सोशल मीडिया के समस्त ग्रुप पर शेयर करें ताकि अमरीश के शव को सद्गति मिल जाए।

थाना हयातनगर क्षेत्र में ग्राम एचोली के प्रधान रघुनाथ दिवाकर द्वारा सूचना दी गई थी ग्राम एचोली के जंगल में सत्यभान पुत्र लटूरी सिंह निवासी एचोली के खेत में समाधि के पास शहतूत के सूखे पेड़ से एक अज्ञात व्यक्ति रस्सी का फंदा बनाकर लटका हुआ है।

सूचना पर तत्काल रवाना होकर घटनास्थल पर आकर मृतक अज्ञात पुरुष के शव का शिनाख्त का प्रयास किया गया। आसपास के काफी लोगों से शिनाखत का प्रयास किया गया परंतु मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मृतक के दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में अमरीश और दूसरे हाथ पर कमल का फूल गुदा है जिसकी शिनाख्त अभी नहीं हुई है।

आसपास काफी लोगों से शिनाख्त कराई जा रही है। किसी थाने से संबंधित हो या जिस किसी व्यक्ति को जानकारी प्राप्त हो / शिनाख्त हो सूचना मोबाइल नंबर 94 54 40 40 40 पर देने का कष्ट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *