राष्ट्रीय युवा दिवस को ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के आह्वान पर पुरानी पेंशन बहाली दिवस के रूप में मनाया

India Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद जी के जन्म दिवस राष्ट्रीय युवा दिवस को ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री कॉमरेड शिव गोपाल मिश्रा के आह्वान पर पुरानी पेंशन बहाली दिवस के रूप में मनाया गया। इस मौके पर मुरादाबाद मंडल की सभी लोकल पांच शाखाओं के युवा साथियों ने नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन मुरादाबाद मंडल के मंडल कार्यालय से मनोरंजन सदन तक एक विशाल पेंशन बहाली संकल्प रैली निकालकर नई पेंशन व्यवस्था का विरोध किया तथा पुरानी पेंशन व्यवस्था को लागू होने तक संघर्ष को जारी रखने की बात भी की।

National Youth Day celebrated as Old Pension Restoration Day on the call of All India Railway Men’s Federation

समुदाय की पुष्टि का आइकॉन


पेंशन बहाली रैली के बाद मनोरंजन सदन में भारतीय रेलवे में कार्यरत खिलाड़ियों को जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर/अंतराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न खेलो में मुरादाबाद मण्डल का नाम रोशन किया उन सभी खिलाड़ियों को नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन मुरादाबाद मंडल ने सम्मानित करने का काम भी किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता मुरादाबाद मण्डल के मण्डल अध्यक्ष कॉमरेड मनोज शर्मा जी ने तथा कुशल संचालन कॉमरेड राकेश बलौदी ने किया ।

इस मौके पर सीनियर डी. ओ. एम. (मण्डलीय क्रीडा अधिकारी) सुधीर सिंह ने सभी खिलाड़ियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी तथा नॉर्दर्न रेलवे मेंस यूनियन द्वारा सम्मान समारोह आयोजित करने के कार्यक्रम की सराहना भी की। इस मौके पर वरिष्ठ केंद्रीय कोषाध्यक्ष कामरेड प्रवीणा सिंह ने युवा साथियों के जज्बे को सलाम करते हुए पुरानी पेंशन बहाली के लिए संघर्ष को और तेज करने की बात की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुरादाबाद मंडल के मंडल मंत्री कामरेड राजेश चौबे ने नई पेंशन व्यवस्था की खामियों को बताते हुए पुरानी पेंशन व्यवस्था को लागू करवाने के लिए युवा साथियों को आगे आकर लाल झंडे तले संघर्ष को साल 2023 में और तेज करने की बात भी की। कार्यक्रम को सहायक मण्डल मंत्री/ युवा प्रभारी कॉमरेड सुहैल खालिद जीएवं मण्डलीय युवा संयोजक कॉमरेड दीपक यादव ने सम्बोधित करते हुए पुरानी पेंशन बहाली को लेकर युवा साथीयो में जोश भरने का काम किया तथा पुरानी पेंशन बहाली तक संघर्षरत रहने की बात भी की।

इस मौके पर सीनियर डी.ओ. एम. (मण्डलीय क्रीडा अधिकारी) सुधीर सिंह ,बरिष्ठ केंद्रीय कोषाध्यक्ष कॉमरेड प्रवीणा सिंह, मुरादाबाद मण्डल के मण्डल मंत्री कामरेड राजेश चौबे ,मुरादाबाद मंडल के मंडल अध्यक्ष कामरेड मनोज शर्मा, मण्डल कोषाध्यक्ष कामरेड नफीस खान, मुरादाबाद मंडल के सहायक मंडल मंत्री कामरेड सुहैल खालिद ,कामरेड गोपेश चौधरी,कॉमरेड एके सिंघल,कामरेड नरेंद्र त्यागी, मंडल उपाध्यक्ष कामरेड खेम पाल सिंह मण्डलीय युवा संयोजक कॉमरेड दीपक यादव, कोऑपरेटिव बैंक के डायरेक्टर कामरेड सुनील सिंह एवं कॉमरेड एस.के. वर्मा सहित सभी शाखाओं के शाखा मंत्री एवं शाखा अध्यक्ष अपनी पूरी टीम के साथ रहे।कार्यक्रम का समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मुरादाबाद मंडल के मंडल अध्यक्ष कामरेड मनोज शर्मा ने युवा साथीयो को सम्बोधित करते हुए अपने अध्यक्षीय भाषण से किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *