महानगर के उद्यमी मयंक गुप्ता को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया सम्मानित

India Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। मुरादाबाद स्थित श्री बालाजी ऑटो व्हील्स इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड के चैयरमेन मयंक गुप्ता को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में उद्यमी अवार्ड से सम्मानित किया गया। सम्मान मिलने के बाद से मयंक गुप्ता को बधाई देने वालो की झड़ी लगी हुई है। इस दौरान मयंक गुप्ता ने अपने इस सम्मान को कंपनियों के एम्प्लाइज को समर्पित किया है। उनका कहना है कि ये सम्मान उनकी टीम की मेहनत की बदौलत ही मिला है, उद्यमी सम्मान से सम्मानित हुए मयंक गुप्ता जेड.आर.यू.सी.सी. रेलवे मंत्रालय भारत सरकार के पूर्व सदस्य भी रह चुके हैं। लखनऊ में आयोजित मीडिया मंच के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के द्वारा श्री बालाजी ऑटो व्हील्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन मयंक गुप्ता को उद्यमी अवार्ड से नवाज़ा गया।

इस दौरान मयंक गुप्ता ने कहा कि वो अपनी इस उपलब्धि को आगे बढ़ाने का काम करेंगे और लगातार प्रदेश में रोजगार बढ़ाने और सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का काम करेंगे। अवार्ड सेरेमनी का लाइव प्रसारण टीवी पर देखा गया। मुरादाबाद से अकेले मयंक गुप्ता को सम्मान मिलने के बाद उनके परिवार और समर्थकों में खुशी की लहर है।

इस अवसर पर मुरादाबाद पहुँचे मयंक गुप्ता का उनके समर्थकों के द्वारा फूल मालाएं पहनाकर सम्मानित किया गया। तो कम्पनी के कर्मचारियों के द्वारा भी स्वागत किया गया। मयंक गुप्ता ने कहा कि उनके हर कदम में उनके बेटे आदित्य गुप्ता का भरपूर सहयोग रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *