हंगामा प्ले ने कहानियों के संकलन पर आधारित अपने सफल शो, ‘रात्रि के यात्री’ का सीज़न 2 लॉन्च किया

India International नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड

लव इंडिया, देहरादून: हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाले और बेमिसाल मनोरंजन उपलब्ध कराने वाले देश के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म, हंगामा प्ले ने आज कहानियों के संकलन पर आधारित अपने लोकप्रिय ऑरिजिनल शो ‘रात्रि के यात्री’ का दूसरा सीज़न लॉन्च कर दिया है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। इस शो के पहले सीज़न को दर्शकों की भरपूर तारीफ़ मिली थी। रात्रि के यात्री-2 में रेड-लाइट एरिया पर आधारित 5 अलग-अलग कहानियों को दिखाया गया है और इसकी प्रत्येक कहानी व्यक्ति को सोचने पर मजबूर कर देती हैं।

इस शो में टेलीविजन और फिल्म उद्योग जगत के कुछ दिग्गज कलाकारों ने प्रमुख भूमिका निभाई है, जिनमें रश्मि देसाई, शरद मल्होत्रा, शक्ति अरोड़ा, मोनालिसा, शेफाली ज़रीवाला, अदा ख़ान, भावीन भानुशाली, अबीगैल पांडे, प्रियल गोर, मोहित अबरोल, मीरा देवस्थले और आकाश दाभाडे शामिल हैं। इस शो का निर्माण हंगामा ऑरिजिनल्स के सहयोग से अनिल वी. कुमार प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है तथा इसका निर्देशन अनिल वी. कुमार ने किया है।

दिल को छू लेने वाले इस शो की हर कहानी में एक ऐसे किरदार को दिखाया गया है, जो पहली बार रेड-लाइट एरिया में जाता है और वहाँ प्राप्त होने वाला अनुभव उसके लिए बिल्कुल अनोखा होता है। इस सीज़न में जीवन के सभी क्षेत्रों के किरदारों की झलक मिलती है। एक राजनेता का वफ़ादार अनुयायी, जो खुद को नेकदिल समझता है और हर उस चीज से चीज़ से घृणा करता है जो उसके विचारों के अनुरूप न हो; एक प्रेमी जोड़ा, जो एक दूसरे से शादी करने के लिए किसी हद तक जाने को तैयार है; एक दूल्हा जो अपनी शादी से भाग रहा है।

एक रहस्यमय आगंतुक जिसका सामना उस इलाके के एक चोर से होता है और वेश्यालय जाने के बाद उसकी किस्मत खुल जाती है, और इस तरह से एक रात के भीतर ही सभी की ज़िंदगी बदल जाती है। कुछ लोग वेश्यालय में मन की संतुष्टि और सुकून प्राप्त करते हैं जबकि दूसरों को यहाँ आकर ज्ञान एवं उन्मुक्ति की भावना प्राप्त होती है, साथ ही वे सभी उन सद्गुणों को प्राप्त करते चले जाते हैं जिनकी उन्हें हमेशा से कमी रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *