अश्लील वीडियो बनाकर की ब्लैकमेलिंग, फिर दोस्त ने ही काट दिया प्राइवेट पार्ट

India Uttar Pradesh

बरेली। अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग से परेशान एक युवक ने अपने ही दोस्त का होटल के कमरे में प्राइवेट पार्ट काट दिया। बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक का उसके इलाके में रहने वाले संविदा सफाई कर्मचारी से काफी लंबे समय से दोस्ती थी।

दोनों का साथ में रहना भी होता था। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में दोनों युवकों में विवाद हो गया। जिसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इतना ही नहीं धारदार हथियार से हमला भी किया और इस हमले में दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राइवेट पार्ट काटने वाले युवक का आरोप है कि दूसरा युवक उसका दोस्त है और उसके साथ गलत काम भी करता था। इतना ही नहीं, युवक का आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल भी कर रहा था। इसी से परेशान होकर उसने घटना को अंजाम दिया। समलैंगिक है और उसके दोस्त से संबंध थे। इन्हीं संबंधों के चलते समलैंगिक युवक ने माल गोदाम रोड के होटल में कमरा बुक कराया और कुछ देर बाद उसका दोस्त भी वहां पहुंच गया। जिसके बाद कमरे के अंदर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि धारदार हथियार से एक दूसरे पर वार कर घायल कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *